भूख से तड़पती महिला के साथ दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आपबीती सुन पुलिस हैरान

0
1389
woman 2

पुलिस उपाधीक्षक पार्थ शर्मा ने मामले में जानकारी दी, कि महिला ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोरोना लॉकडाउन ने लोगों को अपने घरों में कैद कर दिया है, लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं, इस बीच राजस्थान से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां कुछ दरिंदों ने एक महिला के साथ घिनौनी घटना को अंजाम दिया है, इस खबर ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है, पूरा पुलिस महकमा एक्टिव नजर आ रहा है, आइये विस्तार से बताते हैं पूरी खबर।

40 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म
दरअसल मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना राजस्थान के सवाई माधोपुर का है, जहां गुरुवार के दिन तीन लोगों ने 40 महिला महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, आरोप के मुताबिक तीनों दरिंदे महिला को सरकारी स्कूल ले गये, जहां बारी-बारी से उनके साथ दुष्कर्म किया, पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने सुनाई आपबीती
पीड़िता महिला ने आपबीती सुनाते हुए पुलिस से कहा कि सर मैं एक महीने पहले अपने बेटे से मिलने के लिये दौसा गई थी, जो एक मामले में वहां जेल में बंद है, फिर अचानक लॉकडाउन हो गया, जिसकी वजह से सवाई माधोपुर में ही फंस गई, वहां से मैंने वापस वापस जयपुर आने का फैसला लिया, जब गुरुवार रात को तीन लोगों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया, मैं भूख से बिलखती रही, उनके सामने चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन उन्होने मेरी एक ना सुनी और बारी-बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया, साथ ही जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने आरोपियों की कर ली पहचान
पुलिस उपाधीक्षक पार्थ शर्मा ने मामले में जानकारी दी, कि महिला ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, महिला का मेडिकल करवाकर बयान भी दर्ज कर लिया गया है, आरोपियों की पहचान ऋषिकेश मीणा, लखन रेगर और कमल खरवाल के रुप में हुई है, तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।