घर से चल रहा था देह व्यापार का धंधा, 5 महिलाओं के साथ 4 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले

0
462
barnala

बताया जा रहा है कि घर की मालकिन महिलाओं और पुरुषों को कमरा देकर वहां देह व्यापार का धंधा कराती थी, पुलिस ने महिला समेत 9 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

पंजाब के बरनाला पुलिस ने एक घर से चल रहे अवैध देह व्यापार के धंधे का उद्भेदण किया है, दरअसल बरनाला के एक रिहाइशी कॉलोनी में एक घर से देह व्यापार का गोरख धंधा करवाया जा रहा था, पुलिस ने पूरी तैयारी के साथ छापेमारी की, जिसमें मौके से 5 महिलाओं के साथ 4 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले, पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

मुखबिर ने दी सूचना
मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए थाना सिटी 1 के प्रभारी रुपिंदर पाल सिंह ने कहा कि एक मुखबिर ने सूचना दी थी कि रेलवे स्टेशन के पास एक रिहाइशी कॉलोनी में घर से अवैध देह व्यापार का धंधा चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत तैयारी कर छापेमारी की, जिसमें 5 महिलाओं समेत 9 गिरफ्तार हुए हैं।

मुकदमा दर्ज
रुपिंदर पाल सिंह ने कहा कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे जांच की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, पुलिस पूरे मामले को खंगालने में लगी हुई है।

मकान मालकिन देती थी कमरा
बताया जा रहा है कि घर की मालकिन महिलाओं और पुरुषों को कमरा देकर वहां देह व्यापार का धंधा कराती थी, पुलिस ने महिला समेत 9 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है, पुलिस के मुताबिक आरोपित महिला अपने घर में बाहर से लोगों को बुलाती थी, और शारीरिक संबंध बनाने के लिये मोटी रकम वसूलती थी, इतना ही नहीं धंधे में शामिल महिलाओं से भी कमीशन लिया जाता था।

Read Also – प्रिटी जिंटा से लेकर कंगना रनौत तक, इन एक्ट्रेसेज ने अपने एक्स पर जमकर साधा था निशाना