kaithal 1

छापेमारी में पकड़ी गई ल़ड़कियों में से दो दिल्ली और दो करनाल की है, उधर पुलिस थाने से युवक के फरार होने की घटना पर एसपी लोकेंद्र सिंह ने संज्ञान लिया है।

हरियाणा के कैथल जिले में पुलिस ने एक अवैध सेक्स रैकेट गिरोह का भंडाफोड़ किया है, सिटी थाना पुलिस ने स्पा सेंटर और कैफे की आड़ में देह व्यापार कराने वाले गिरोह को पकड़ा है, पुलिस ने 4 युवतियों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि पुलिस को काफी समय से इन स्थानों पर वेश्यावृत्ति की सूचना मिल रही थी।

एक युवक फरार
पुलिस ने स्पा सेंटर से 2 लड़के, 2 लड़कियां मालिक रिंकू उर्फ मोंटी और कैफे से दो लड़कियां, 5 लड़कों को गिरफ्तार किया है, कैफे मालिक धुंधरेहड़ी निवासी बिट्टू छापेमारी से पहले ही फरार हो गया, पुलिस 12 आरोपियों को लेकर थाने पहुंची, लेकिन रास्ते में ही एक युवक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।

दिल्ली और करनाल की लड़कियां
छापेमारी में पकड़ी गई ल़ड़कियों में से दो दिल्ली और दो करनाल की है, उधर पुलिस थाने से युवक के फरार होने की घटना पर एसपी लोकेंद्र सिंह ने संज्ञान लिया है, उन्होने इसकी जांच के आदेश दिये हैं, पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी, कि अंबाला रोड पर गोल्डन कैफे और रायल स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक काम करने की सूचना मिल रही थी, जिसके बाद दुर्गा शक्ति टीम की इंचार्ज दर्शना देवी, कमलेश और सिटी थाना पुलिस की टीम ने छापेमारी की।

थाने का मुंशी सस्पेंड
आपको बता दें कि स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे अवैध धंधों को रोकने के लिये पुलिस की ये दूसरी रेड है, इससे पहले एक रेड फेल हो चुकी है, इस रेड को फेल करने वाला भी सिविल लाइन थाना पुलिस का मुंशी था, जो सूचनाएं लीक करता था, एसपी के संज्ञान में जब ये मामला आया, तो मुंशी को सस्पेंड कर दिया गया था, इसके बाद से शहर में लगातार दूसरी रेड की गई, जो कामयाब रही।

Read Also – लॉकडाउन में गई नौकरी, तो पति बन गया जिगोलो, पत्नी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया!