aurangabad

एक युवक खुद को फर्जी इंडियन आर्मी ऑफिसर बताकर लोगों से ठगी कर रहा था, वो इतना शातिर था कि उसने 53 महिलाओं को झूठे प्यार के जाल में फंसाया, 4 से शादी भी कर ली।

सोशल मीडिया के जरिये आये दिन लोग धोखाधड़ी के शिकार हो रहे हैं, जहां पर लोग अनजानों पर भरोसा कर उनके जाल में फंस जाते हैं, महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसकी सच्चाई जान पुलिस भी हैरान है, यहां एक युवक खुद को फर्जी इंडियन आर्मी ऑफिसर बताकर लोगों से ठगी कर रहा था, वो इतना शातिर था कि उसने 53 महिलाओं को झूठे प्यार के जाल में फंसाया, 4 से शादी भी कर ली। आइये आपको इस शातिर की पूरी क्राइम कुंडली बताते हैं।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस युवक को बिबवेवाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसका नाम योगेश दत्तू गायकवाड़ है, और वो 26 साल का है, योगेश मूल रुप से औरंगाबाद जिले के कन्नड़ तालुका का रहने वाला है, पुलिस ने साथ में उसके एक साथी को भी गिरफ्तार किया है, जो लोगों के सामने खुद को योगेश का बॉडीगार्ड बताता था। पुलिस ने योगेश के पास से करीब दर्जनभर भारतीय सेना की नकली ड्रेस जब्त की है, इसके अलावा उसके पास से कई महिलाओं के साथ की तस्वीर और आपत्तिजनक सामान भी मिला है, इसके अलावा उसके पास से 26 नये जूते, दो मोटरसाइकिल, दो कार, एक ट्रंक औक कई सेल फोन मिले हैं, बताया जा रहा है कि आरोपित निजी तौर पर किसी बार में बाउंसर का काम करता था।

50 से ज्यादा महिलाओं के साथ संबंध
आरोपित एक साथ 50 से ज्यादा महिलाओं के साथ अफेयर चला रहा था, वो इन महिलाओं को सेना में नौकरी दिलाने का वादा करके उनसे दोस्ती करता था, वो जब भी उनसे मिलता, तो हमेशा सेना की वर्दी में रहता था, couple (1) ताकि महिलाएं उस पर यकीन कर सके, इसके बाद उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता, इतना ही नहीं वो महिलाओं से दोस्ती कर उनके रिश्तेदारों तक अपनी जान-पहचान बढाता था, जिसके बाद नौकरी के नाम पर पैसों की ठगी करने लगा।

4 शादियां
मामले की जांच कर रहे सीनियर इंस्पेक्टर सुनील जावरे ने बताया कि योगेश की अब तक 4 शादियां हो चुकी है, उसकी दो पत्नी पुणे में रहती है, एक अमरावती से और एक औरंगाबाद में रहती है, इन चारों में से दो शादियां आलंदी की धर्मशालाओं में और दो मंदिर में की है, हैरानी की बात ये है कि इन चारों को एक-दूसरे के बारे में कुछ भी नहीं पता है। आरोपी इतना शातिर है कि उसने अलग-अलग मेट्रोमोनियल साइट्स पर सेना के अधिकारी के रुप में अपनी फर्जी प्रोफाइल बना रखी है, जिसके जरिये वो महिलाओं को अपना टारगेट बनाता था, नौकरी के नाम पर उनसे मिलता, फिर दोस्ती करता, वो 22 लोगों को फर्जी ज्वाइनिंग लेटर भी दे दिया था।

Read Also – पत्नी पति के खलासी के साथ बना रही थी शारीरिक संबंध, पति ने प्राइवेट पार्ट काट दिया