woman

डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि महिला की शिकायत मिली है, शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, फिलहाल मामले की जांच जारी है।

हरियाणा के पानीपत जिले में दरिंदगी की सारी हदें पार करने वाला एक मामला सामने आया है, पत्नी ने पति पर मानसिक तथा शारीरिक प्रताड़ना देने का संगीन आरोप लगाया है, हाथ तथा पैर से अपाहिज पीड़िता ने अपने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने के साथ-साथ प्राइवेट पार्ट में नींबू, फिटकरी और शराब डालना के आरो लगाये हैं, पीड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ महिला थाने में लिखित शिकायत दी है।

पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल
इतना ही नहीं मानसिक तथा शारीरिक प्रताड़ना झेल रहे पीड़िता महिला ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किये हैं, पीडिता का कहना है कि इतनी क्रूरता भरे व्यवहार के बाद पुलिस प्रशासन उनके पति के खिलाफ अभी तक कोई एक्शन नहीं ले रहा।

14 साल पहले शादी
डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि महिला की शिकायत मिली है, शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, फिलहाल मामले की जांच जारी है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, woman बता दें कि पीड़िता की 14 साल पहले पानीपत के एक गांव में रहने वाले अरुण नाम के शख्स से शादी हुई थी, दोनों के दो बच्चे भी हैं।

सख्त कार्रवाई की मांग
पीड़िता ने बताया कि उनका पति शादी के बाद से ही उन्हें प्रताड़ित करता आ रहा है, लेकिन अब प्रताड़ना की सारी हदें पार हो चुकी है, women पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपित पति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Read Also – सपने में पति ने किया प्यार, प्रेग्नेंट हो गई पत्नी, पंचायत के सामने महिला ने सुनाई आपबीती!