Sunday, April 18, 2021

निकिता केस- कांग्रेस विधायक का चचेरा भाई है आरोपी तौसीफ, चाचा मंत्री तो दादा भी विधायक!

कांग्रेस विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि वो हत्यारों के साथ नहीं है, जिन्होने जुर्म किया है, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये।

हरियाणा के बल्लभगढ में बीकॉम छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े हत्या के मामले में पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है, इसके साथ ही आरोपित के कांग्रेस विधायक के रिश्तेदार होने की बात भी सामने आई है, गिरफ्तार तौसीफ की उम्र 21 साल है, आरोपित युवक फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रहा है।

राजनीति से जुड़ा है परिवार
तौसीफ के दादा कबीर अहमद विधायक रहे हैं, उनके चाचा खुर्शीद अबमद हरियाणा के पूर्व मंत्री हैं, नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद उनके चचेरे भाई है, परिवार वालों का आरोप है कि तौसीफ ने कई बार निकिता पर धर्म बदलने का दबाव बनाया था।

हत्यारों के साथ नहीं
कांग्रेस विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि वो हत्यारों के साथ नहीं है, जिन्होने जुर्म किया है, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये, उन्हें इस बात का पता नहीं है कि nikita 2 तौसीफ के पास हथियार कहां से आया। पुन्हाना का कुख्यात बदमाश इस्लामुद्दीन तौसीफ अहमद का सगा मामा है, फिलहाल जेल में है, फरीदाबाद पुलिस ने तौसीफ की तलाश में बीती रात इस्लामुद्दीन के घर पर भी छापेमारी की, हालांकि वो नहीं मिला, बाद में उसे नूंह से गिरफ्तार कर लिया गया था।

नाम बदलकर मिलता था
निकिता के परिजनों ने बताया कि मुख्य आरोपी तौसीफ निकिता से राहुल राजपूत के नाम से मिलता था, लेकिन साल 2018 में उसकी असलियत सामने आ गई थी, जिसके बाद निकिता ने उससे दूरी बना ली थी। तौसीफ ने निकिता से दोस्ती करने की बहुत कोशिश की, लेकिन निकिता ने उससे बात भी नहीं की, इसी खुन्नस में तौसीफ ने निकिता का अपहरण करना चाहा था, हालांकि वो अपनी इस चाल में कामयाब नहीं हो सका, निकिता की मां सरकार से मांग कर रही है कि जैसे उनकी बेटी की हत्या की गई, उसी तरह से पुलिस आरोपियों का भी एनकाउंटर करे।

Read Also – निकिता केस- परिजनों ने मांगा योगी वाला इंसाफ, हाइवे जाम कर पीएम मोदी से अपील!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles