couple2

परिजनों ने बताया कि मृतक महिला आशा देवी का मेहरमा के इसराफिल से कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, हत्या की घटना का करीब एक हफ्ते बाद पुलिस ने खुलासा किया है।

झारखंड की गोड्डा पुलिस ने बीते 4 जनवरी को हुई एक महिला की हत्या के मामले को सुलझाने का दावा कर दिया है, इस मामले में मृतका के प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है, मेहरमा के बनौधा के शीतला मंदिर के पास एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी पुलिस के लिये इस केस को सुलझा पाना आसान नहीं था, लेकिन प्रेम प्रसंग में हुई इस घटना के बाद लगातार मृतक के परिजन इसराफिल नामक युवक पर हत्या का आरोप लगा रहे थे।

अवैध संबंध
परिजनों ने बताया कि मृतक महिला आशा देवी का मेहरमा के इसराफिल से कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, हत्या की घटना का करीब एक हफ्ते बाद पुलिस ने खुलासा किया है, couple (1) मेहरमा इंस्पेक्टर रमाकांत तिवारी ने बताया कि घरवालों के शक के आधार पर कांड दर्ज कर मामले की छानबीन चल रही थी, लेकिन इसराफिल लगातार पुलिस से नजरें चुरा कर भाग रहा था, बुधवार देर शाम को जिले से भागना चाहता था, इसी दौरान पुलिस ने उसे धर दबोचा, आरोपित ने अपने बयान में कबूला है कि उसने ही 4 तारीख की सुबह महिला की हत्या की थी।

5 बच्चे की मां
आरोपित ने बताया कि उसका संबंध आशा देवी के साथ कुछ दिनों से चल रहा था, महिला पहले से शादीशुदा थी, उसके 5 बच्चे भी थे, इसराफिल और आशा के प्रेम प्रसंग की बात जब आशा के घर वालों को पता चला तो उन्होने उसे घर से बुला लिया, उस पर निगरानी रखने लेगे, couple (4) करीब एक साल तक दोनों को अलग रखा गया, इसी एक साल के दौरान इसराफिल की शादी घर वालों ने दूसरी लड़की से ठीक कर दी, लेकिन इसराफिल को पता था कि जब उसकी शादी कहीं और होगी, तो आशा उसे तंग करेगी, इस डर से उसने आशा को रास्ते से हटाने की योजना बनाई, हत्या की साजिश रची, युवक ने आशा को फिर से प्यार भरी बातों में फंसाकर घर से बाहर निकाला।

शौच के बहाने निकली
इसराफिल ने आशा को भरोसे में लिया, कि दोनों घर से कहीं भाग चलते हैं, 4 जनवरी की सुबह आशा शौच के बहाने घर से निकली और इसराफिल से मिलने पहुंचे, couple story पूरे प्लान के मुताबिक युवक ने महिला पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किये, चाकू घोंप-घोंपकर उसकी हत्या कर दी। फिर मौके से फरार हो गया।

Read Also – शादी से पहले करिश्मा तन्ना ने बिकिनी पहन दिये ऐसे-ऐसे पोज, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें