woman2

ऐसी ही एक घटना कुछ दिन पहले यूपी के रामपुर में भी सामने आई थी, जब एक शख्स ने अपनी 24 साल की पत्नी के चरित्र पर शक होने पर उसका प्राइवेट पार्ट सिल दिया था।

एमपी के सिंगरौली जिले में एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक हैवान पति ने अपनी पत्नी पर किसी गैर मर्द से रिश्ता रखने के शक में उसके प्राइवेट पार्ट को सूई-धागा से सिल दिया, रिपोर्ट के मुताबिक व्यक्ति की उम्र 55 साल है, उसे शक था कि उसकी पत्नी का नाजायज रिश्ता किसी गैर मर्द के साथ है, इस कारण गुस्से में उसने इस घटना को अंजाम दिया है, घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि अपने पति के खिलाफ महिला ने थाने में मामला दर्ज कराया है।

डांटकर छोड़ दे
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि मंहिला ने पुलिस से निवेदन किया है कि woman5 उसके पति को सिर्फ डांटकर छोड़ दिया जाए, ताकि आगे वो कभी ऐसी हरकत ना करे, महिला की मांग पर पुलिस वाले भी हैरान हैं।

कहां का है मामला
पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये घटना 34 अगस्त को रैला गांव की है, महिला के पति को शक था कि woman1 उसकी पत्नी के किसी गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध है, इसी गुस्से में उसने महिला के निजी अंग को सूई-धागे से सिल दिया।

यूपी में भी
आपको बता दें कि ऐसी ही एक घटना कुछ दिन पहले यूपी के रामपुर में भी सामने आई थी, जब एक शख्स ने अपनी 24 साल की पत्नी के चरित्र पर शक होने पर उसका प्राइवेट पार्ट सिल दिया था, व्यक्ति पेशे से ड्राइवर है, उस पर आरोप है कि शख्स को शक था कि woman5 उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है, इस गुस्से में उसने अपनी पत्नी के हाथ-पैर बांधे और उसका प्राइवेट पार्ट सिल दिया, फिर वहां से भाग गया, बाद में महिला ने अपनी मां को फोन कर सारी बात बताई और फिर अस्पताल में भर्ती हुई, पुलिस ने आरोपित को पकड़कर जेल भेज दिया था।

Read Also- पुलिस वाली के प्यार में पागल शख्स ने पत्नी और 2 बच्चों की ली जान, फिर रचा अपनी मौत का स्वांग