woman (1)

युवती का कहना है कि आरोपित ने एक रिश्तेदार को एसपी बताकर उसके साथ भी जबरन शारीरिक संबंध बनवाये, झांसी रोड थाना पुलिस ने फिलहाल युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

एमपी के ग्वालियर जिले में एक युवती ने अपने साथ हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है, पीड़िता का कहना है कि प्रदेश के बड़े मंत्री का खास आदमी ने उसे नौकरी दिलाने के नाम पर फंसाया, उसके साथ दुष्कर्म किया, इस दौरान आरोपित ने युवती के अंतरंग पलों का वीडियो भी बना लिया, जिसके बाद वो उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

शारीरिक संबंध बनवाये
युवती का कहना है कि आरोपित ने एक रिश्तेदार को एसपी बताकर उसके साथ भी जबरन शारीरिक संबंध बनवाये, झांसी रोड थाना पुलिस ने फिलहाल युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 24 वर्षीय युवती सिरोल रोड पर एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करती थी, लेकिन बीते साल मार्च 2020 में कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से उसकी नौकरी चली गई, girl1 युवती का कहना है कि आर्थिक तंगी से जूझते हुए उसने नई नौकरी तलाशना शुरु किया, लेकिन उसे नौकरी नहीं मिली, इस दौरान डबरा के ठाकुर बाबा रोड इलाके में रहने वाले चेतन जैन से उसकी मुलाकात हुई, उसने बताया कि वो मंत्री का बहुत खास है, और कई अधिकारियों से उसके संबंध हैं, चेतन ने युवती को सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा दिया।

फ्लैट पर ले गया
जिसके बाद आरोपित जुलाई 2020 में उसे नौकरी के लिये इंटरव्यू दिलाने शहर के हरिशंकरपुरम स्थित एक फ्लैट पर ले गया, जहां उसने अपने रिश्तेदार को एसपी बताकर युवती से मिलवाया, girl2 आरोपित ने कहा कि यदि तुम्हें सरकारी नौकरी चाहिये, तो इन्हें रिश्वत में कुछ देना होगा, इसी दौरान आरोपित ने पीड़िता को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया, जब उसे होश आया, तो उसने पाया कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

शारीरिक शोषण
आरोपित ने पीड़िता को इसके बाद ब्लैकमेल कर कई बार कमरे पर बुलाया और शारीरिक शोषण किया, लिहाजा तंज आकर युवती ने मामले की शिकायत दर्ज कराई, girl फिलहाल मामले के दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है, आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं।

Read Also – नशे में धुत आर्मी जवान पत्नी से संबंध बनाना चाहता था, 3 महिलाओं को मारी गोली