Home देश लवस्टोरी का दर्दनाक अंत, दोनों सरकारी नौकरी में, फिर भी चुनी मौत,...

लवस्टोरी का दर्दनाक अंत, दोनों सरकारी नौकरी में, फिर भी चुनी मौत, सांस रुकने के बाद भी जुदा नहीं!

0
70
bhopal (1)

मामले की सूचना मिलते ही चूनाभट्टी पुलिस मौके पर पहुंच गई, गोताखोरों का मदद से दोनों का शव पानी से बाहर निकाला गया।

हर प्रेमी जोड़ा चाहता है कि उसके प्यार के मुकम्मल जहां मिले, वो एक-दूजे के खातिर पूरे जहां से लड़ जाते हैं, क्योंकि उन्होने साथ जीने मरने की कसमें जो खा ली है, एमपी की राजधानी भोपाल से ऐसी ही एक लव स्टोरी सामने आई है, जिसका शुरु होने से पहले ही दर्दनाक अंत हो गया। दरअसल ये घटना भोपाल में शनिवार के दिन सामने आई, जहां युवक और युवती ने यहां के कलियासोत डैम में डूबकर सुसाइड कर लिया, पास खड़े लोगों ने जब उन्हें देखा, तो उन्होने बचाने की कोशिश की, लेकिन नहीं बचा सके, आखिर समय में भी वो साथ रहे, यहां तक कि दोनों की लाश भी पानी से बाहर साथ आई।

पुलिस को सूचना
मामले की सूचना मिलते ही चूनाभट्टी पुलिस मौके पर पहुंच गई, गोताखोरों का मदद से दोनों का शव पानी से बाहर निकाला गया, लेकिन अभी तक उनके सुसाइड की वजह सामने नहीं आई थी, पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना देकर बुलाया, वो भी कुछ बोलने को तैयार नहीं थे, प्रेमी जोड़े की पहचान 30 वर्षीय प्रिंस मालवीय और 25 वर्षीय विद्या चौधरी के रुप में हुई है, इसके बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिये अस्पताल भिजवा दिये गये।

दोनों सरकारी नौकरी करते थे
टीआई नितिन शर्मा ने बताया कि दोनों सरकारी नौकरी करते थे, प्रिंस एमपी चुनाव आयोग में तैनात था, तो वहीं विद्या भोपाल जिला अदालत में नौकरी करती थी, वो इससे पहले टीकमगढ जिला कोर्ट में थी, दोनों प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन उन्होने आत्महत्या क्यों की, ये बात पुलिस भी नहीं समझ पा रही है, पढे-लिखे और आत्मनिर्भर होने के बाद भी ऐसा क्यों करना पड़ा, ये जांच के बाद ही सामने आ पाएगा।

डैम में छलांग लगा दी
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों करीब दो घंटे डैम के किनारे बैठे रहे, फिर उन्होने कब छलांग लगा दी, किसी को पता ही नहीं चला, पुलिस को घटनास्थल से दोनों के मोबाइल फोन मिले हैं, प्रिंस के पास एक्टिवा की चाबी मिली थी, Couple वो डैम से कुछ दूरी पर ही खड़ी थी, एक्टिवा में एक बैग था, जिससे मृतकों का शिनाख्त हो गया। दोनों के परिजनों ने पुलिस को दिये बयान में कहा कि वो एक-दूसरे के संपर्क में कैसे आये, ये उन्हें जानकारी नहीं है।

Read Also – मालकिन के साथ नौकर फरार, पत्नी की तस्वीर लिये बच्चों के साथ खोज रहा पति!