korba

महिला ने पुलिस से की गई लिखित शिकायत में बताया है कि अक्टूबर 2018 में आरोपित युवक जितेन्द्र पटेल उसके रामपुर चौकी क्षेत्र स्थित घर में किराये पर रहने के लिये आया था, कुछ दिन बाद दोनों में नजदीकियां बढने लगी।

छत्तीसगढ के कोरबा जिले में दुष्कर्म के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है, युवक के खिलाफ उसकी मकान मालकिन ने ही पुलिस थाने में लिखित शिकायत दी है। पुलिस के मुताबिक कोरबा में एक किरायेदार ढाई साल तक मकान मालकिन के साथ अलग-अलग समय पर शारीरिक संबंध बनाता रहा, आरोपित 27 वर्षीय युवक ने शादी का झांसा देकर मकान मालकिन के साथ शारीरिक संबंध बनाये, लेकिन बाद में वो मुकर गया, वादे से मुकरने के बाद मकान मालकिन ने पुलिस ने शिकायत की, जिसके बाद युवक को गिरफ्तार किया गया है।

लिखित शिकायत
महिला ने पुलिस से की गई लिखित शिकायत में बताया है कि अक्टूबर 2018 में आरोपित युवक जितेन्द्र पटेल उसके रामपुर चौकी क्षेत्र स्थित घर में किराये पर रहने के लिये आया था, couple (1) कुछ दिन बाद दोनों में नजदीकियां बढने लगी, युवक ने उससे शादी का वादा किया, फिर जनवरी 2019 से अगस्त 2021 के बीच दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध बनाये।

शादी की बात पर टालमटोल
पुलिस को की गई शिकायत के अनुसार इस बीच महिला बार-बार शादी के लिये युवक से कहती रही, लेकिन वो उसे गोलमोल जवाब देता रहा, बीते 25 अगस्त को महिला द्वारा शादी के लिये दबाव डालने पर जितेन्द्र ने साफ मना कर दिया, couple (5) जिसके बाद महिला ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में की, पुलिस ने आरोपित जितेन्द्र पटेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, आज उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है, मिली जानकारी के अनुसार युवक तहसील ऑफिस में स्टांम्प वेंडर का काम करता है, वो मूलतः जांजगीर जिले के चंद्रपुर का रहने वाला है।

घर चला गया था
महिला द्वारा शादी के लिये दबाव बनाने पर युवक अपने गांव चला गया था, couple (4) महिला के मकान को भी वो छोड़ गया था, मामले की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने युवक को चंद्रपुर से ही गिरफ्तार किया है, गिरफ्तारी के बाद युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Read Also – दहेज नहीं लाने पर पत्नी के नाजुक अंग को सिगरेट से दागा, बीयर की बोतल डाल दी