Karnal

पुलिस को देखते ही आरोपियों ने अंदर से शटर बंद कर लिया, जिसके बाद पुलिस शटर तोड़कर अंदर गई और आरोपियों को पकड़ लिया।

सीएम सिटी करनाल में मसाज पॉर्लर की आज़ में जिस्मफरोशी का अवैध धंधा चल रहा था, जिसे पुलिस ने सोमवार रात छापेमारी कर खुलासा किया है, पुलिस ने करनाल के सेक्टर 7 के रिहाइशी इलाके में स्थित मसाज पॉर्लर से 4 लड़कों तथा एक महिला को हिरासत में लिया है, फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

शटर बंद, खेल चालू
मसाज पार्लर बेसमेंट में था, इसका शटर बाहर से बंद था, बाहर से ताला लटका हुआ था, लोगों ने शिकायत दी थी, कि मसाज पार्लर के नाम पर अय्याशी का अड्डा बना हुआ है, यहां गलत काम भी होता है, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया। पुलिस का कहना है कि रात को इस तरह से मसाज पार्लर में 4 लड़के और महिला का होना संदिग्ध लग रहा है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की छापेमारी
पुलिस ने मामले में जानकारी दी, कि उन्हें लगातार सूचना मिल रही थी कि मसाज पार्लर के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा है, जिसकी वजह से यहां रहने वाले लोगों को दिक्कत होती है, इसी आधार पर पुलिस ने महिला पुलिस के साथ छापेमारी की।

शटर तोड़ दिया
पुलिस को देखते ही आरोपियों ने अंदर से शटर बंद कर लिया, जिसके बाद पुलिस शटर तोड़कर अंदर गई और आरोपियों को पकड़ लिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला पुलिस कर्मचारी मंजीत का कहना है कि संदिग्ध मामला है, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, 4 लड़के और एक महिला को हिरासत में लिया है।

Read Also – दरोगा की वीरता पर इतरा रहा है यूपी पुलिस, SSP ने वीडियो के साथ किया पोस्ट