anuradha

अनुराधा पहले राजस्थान के कुख्यात अपराधी आनंदपाल की प्रेमिका हुआ करती थी, अवैध हथियारों की हेराफेरी में वो आनंदपाल का सहयोग किया करती थी।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने कुख्यात अपराधी काला जठेड़ी को यूपी के सहारनपुर के पास से धर दबोचा, साथ ही पुलिस ने राजस्थान की कुख्ताय लेडी डॉन डॉ. अनुराधा को भी गिरफ्तार किया है, अनुराधा काला जठेड़ी के साथ ही लिव इन में रह रही थी, अनुराधा ही पूरा गैंग चलाती थी, उसके इशारे पर काला जठेड़ी संगीन वारदातों को अंजाम दिया करता था।

आनंदपाल की प्रेमिका
अनुराधा पहले राजस्थान के कुख्यात अपराधी आनंदपाल की प्रेमिका हुआ करती थी, अवैध हथियारों की हेराफेरी में वो आनंदपाल का सहयोग किया करती थी, लेकिन साल 2017 में आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद अनुराधा फरार हो गई थी, फरार रहने के दौरान ही अनुराधा की मुलाकात पहले लॉरेंस बिश्नोई से हुई। बिश्नोई की मदद से ही वो काला जठेड़ी के संपर्क में आई, पिछले करीब 9 महीने से वो काला जठेड़ी के साथ ही लिव इन में रह रही थी।

कई मामले दर्ज
अनुराधा पर लूट, अपहरण, रंगदारी मांगने समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं, अनुराधा राजस्थान के सीकर की रहने वाली है, अनुराधा ने दिल्ली के एक कॉलेज से बीसीए में स्नातक किया है, बीसीए करने के बाद अनुराधा ने अपने पति के साथ शेयर बाजार का कारोबार शुरु किया, लेकिन शेयर बाजार में घाटा होने की वजह से वो कर्ज के बोझ तले दब गई, इसी कर्ज से निकलने के लिये अपराध का सहारा लिया, अपने पति को छोड़ कुख्यात आनंदपाल के संपर्क में आई।

इनामी बदमाश
अनुराधा अपराध की दुनिया में काफी आगे निकल चुकी है, वो कितनी खूंखार है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब उसे कोर्ट में पेश किया जाता है, तो वहां हाई लेवल सुरक्षा व्यवस्था होती है, ताकि उसके गिरोह के लोग हमला कर कोई गड़बड़ी ना करें, 2016 में अनुराधा को नागौर जिले की एक कोर्ट ने सजा सुनाई थी, उसे दो साल की सजा और 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया था। अनुराधा के साथ गिरफ्तार हुआ काला जठेड़ी पर 7 लाख का ईनाम है, दिल्ली के साथ-साथ पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में भी कई मामले दर्ज हैं। लारेंस बिश्नोई गिरोह का काला जठेड़ी ही चलाता था, 2020 में फरीदाबाद पुलिस की गिरफ्त से फरार होने के बाद से ही काला जठेड़ी अलग-अलग जगहों पर छिपकर रह रहा था, कुछ दिनों से वो उत्तराखंड में अपनी गर्लफ्रेंड अनुराधा के साथ रह रहा था।

Read Also – हार्दिक पंड्या की पत्नी फिर बनने वाली है मां? तस्वीर पोस्ट करते ही लोग पूछने लगे सवाल