woman

बताया जा रहा है कि बहू ने वीडियो बनाकर अपने भाइयों को भेज दिया, जिसके बाद रात को घर आये उसके भाइयों ने ससुर और बाकी परिजनों को पीट दिया।

जालंधर का एक मामला जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है, दरअसल बस्ती शेख के तेज मोहन नगर में मंगलवार देर रात जबरदस्त हंगामा हो गया, इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति की बहू ने अपने ससुर के काले करतूतों का वीडियो बना लिया, जिसमें उसका ससुर बहू के साथ ही अश्लील हरकत कर रहा था।

भाइयों को भेज दी वीडियो
बताया जा रहा है कि बहू ने वीडियो बनाकर अपने भाइयों को भेज दिया, जिसके बाद रात को घर आये उसके भाइयों ने ससुर और बाकी परिजनों को पीट दिया, woman सूचना मिलते ही थाना पांच की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया।

ससुराल वाले तंग करते है
पीड़िता का आरोप है कि उसकी शादी करीब दो साल पहले हुई है, शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसके सास, ससुर, जेठानी और ननदें तंग करती थी, बात-बात पर उसे मारा जाता था, woman उस पर दहेज लाने का दबाव बनाया जाता था, दहेज की मांग पूरी ना करने पर उसे तंग किया जाता था।

ससुर गलत हरकतें
इसके बाद बहू ने बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद उसे और ज्यादा तंग किया जाने लगा, हद तो तब हो गई जब उसका ससुर उस पर बुरी नजर रखने लगा, और अश्लील इशारे तथा गलत हरकतें करने लगा, इसी से तंग आकर महिला ने पहले वीडियो बनाई, फिर अपने भाइयों को भेज दी।

Read Also – रोहित सरदाना की पत्नी का भावुक ट्वीट, डॉक्टर की लापरवाही का व्हाट्सएप्प चैट से खुलासा