Friday, April 23, 2021

जीजा का सिर काट खुद ही थाने पहुंचा शख्स, बहन ने भी फांसी लगाकर दी जान!

पुलिस ने बताया कि विजेत अपनी जान बचाने के लिये करीब 500 मीटर भागा, खेतों के बीच मेड़ पर बेर के पेड़ के पास वो गिर पड़ा, जिसके बाद धीरज ने बिना कुछ कहे ताबड़तोड़ 15-16 बार उसकी गर्दन पर हमला किया।

मध्य प्रदेश के जबलपुर में सनसनी फैलाने वाला एक मामला सामने आया है, हॉरर किलिंग के इस मामले ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया है, जीजा के हत्या के आरोपी ने पुलिस के सामने बर्बरता की पूरी कहानी सुनाया है, धीरज ने बताया कि उसका जीजा उसकी बहन को परेशान करता था, धीरज ने 40 वर्षीय विजेत को हंसिये से काट डाला। जिसके बाद बहन पूजा ने भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

पुलिस ने बरामद किया हथियार
धीरज ने पुलिस को बताया कि जैसे ही विजेत खेत की मेड़ पर गिरा, उसने 15 से 16 वार किये और सिर ध़ड़ से अलग होने के बाद ही रुका, धीरज ने कहा कि मैं ठान चुका था कि आज या तो वो नहीं या मैं नहीं, मालूम हो कि 40 वर्षीय विजेत ने खुद से 21 साल छोटी पूजा से शादी की थी, तिलवारा पुलिस ने आरोपी धीरज की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हथियार तथा उसके कपड़े जब्त कर लिये हैं।

बहला-फुसला कर शादी
आरोपित ने बताया कि उसकी बहन पूजा को विजेत ने बहला-फुसला कर शादी कर ली, विजेत उसके साथ मारपीट करने लगा था, रविवार को उसकी बहन उसे छोड़कर मायके आई थी, Couple जिसके बाद विजेत भी दो दिन से घर के आस-पास ही घूम रहा था। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को धीरज तिलवारा की ओर गया था, इस दौरान उसने देखा कि उसका जीजा विजेत गांव की ओर ही जा रहा है, शक होने पर वो वापस लौटा, छत पर गया तो देखा कि विजेत घर के पीछे की झाड़ियों में खड़ा है, धीरज को गुस्सा आया और वो हंसिया उठाकर जीजा के पीछे दौड़ा।

सबकी जुबान बंद
पुलिस ने बताया कि विजेत अपनी जान बचाने के लिये करीब 500 मीटर भागा, खेतों के बीच मेड़ पर बेर के पेड़ के पास वो गिर पड़ा, जिसके बाद धीरज ने बिना कुछ कहे ताबड़तोड़ 15-16 बार उसकी गर्दन पर हमला किया। इस हत्याकांड को पूरे गांव वालों ने देखा, लेकिन किसी ने पुलिस के सामने जुबान नहीं खोली, खुद आरोपित ने पुलिस के सामने पूरा कबूलनामा किया।

Read Also – सिपाही का गंदा काम, दिन में बताता बहन, रात को बनाता नाजायज संबंध, ऐसे खुला भेद!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles