tina dabi

यूपीएससी 2016 की टॉपर रही राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना डाबी और सोशल मीडिया का गहरा संबंध रहा है, टीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

आईएएस टॉपर टीना डाबी की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा बटोर रही है, टीना की इस पोस्ट को महज कुछ ही घंटे में 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, यूजर्स टीना की इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं, सपनों को पूरा करने के लिये प्रोत्साहित करने वाली इस पोस्ट को टीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया से गहरा संबंध
यूपीएससी 2016 की टॉपर रही राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना डाबी और सोशल मीडिया का गहरा संबंध रहा है, टीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, उनकी पोस्ट काफी चर्चाओं में रहती है। टीना ने अपनी पोस्ट में सपनों को पूरा करने के लिये प्रेरित करते हुए लिखा है, जब आप कोई सपना देखते हैं, और आपको कही महसूस होता है, कि वो आपसे बहुत दूर है, तो निराश होने की जरुरत नहीं सहै, ये दूरी आपको बढने का समय देती है, डाबी का कहना है कि अगर आप आसानी से सपनों तक पहुंच जाओगे, तो सपनों का कोई अर्थ नहीं रह जाएगा।

शादी और तलाक
टीना डाबी पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में रही हैं, दरअसल टीना ने अपने बैच के सेकेंड टॉपर अतहर आमिर से अप्रैल 2018 में लव मैरिज की थी, हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका, दोनों ने तलाक का फैसला लिया।

खान सरनेम
टीना ने अतहर से शादी के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नाम के आगे खान सरनेम भी जोड़ा था, लेकिन तलाक के बाद उन्होने इस शब्द को हटा लिया, पिछले अगस्त माह के दूसरे सप्ताह में टीना और अतहर का कानूनी रुप से तलाक हो गया।

Read Also – नशे में धुत आर्मी जवान पत्नी से संबंध बनाना चाहता था, 3 महिलाओं को मारी गोली