woman5

एक अधिकारी ने बताया कि मामूली चोटें आने की वजह से पहले तो वो घर लौट गये, लेकिन फिर तेज दर्द के साथ वो अस्पताल पहुंचा।

केरल के चेंगन्नुर जिले के मुंडनकावु में एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेमी के प्राइवेट पार्ट पर गोली मारकर घायल कर दिया है। पुलिस ने बताया कि घायल शख्स को तिरुवल्ला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है, पुलिस को शक है कि ये घटना शनिवार की है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोली मार दी
पुलिस के अनुसार निजी अंग पर गोली लगने से घायल 45 वर्षीय प्रेमी कोट्टायम के वडावथूर के एक 46 साल के शख्स की 40 वर्षीय पत्नी के साथ संबंध था, पति-पत्नी ने आपसी सहमति से तलाक के लिये याचिका दे रखी थी, शनिवार को पति मुंडनकावु पहुंचा, प्रेमी को अपनी पत्नी के साथ देखा, जिसके बाद एयर पिस्टल से उसके निजी अंग में गोली मार दी।

अस्पताल में भर्ती
एक अधिकारी ने बताया कि मामूली चोटें आने की वजह से पहले तो वो घर लौट गये, लेकिन फिर तेज दर्द के साथ वो अस्पताल पहुंचा, वहीं पुलिस ने कहा कि कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

प्रेमिका से संबंध बना रहा था
सूत्रों का कहना है कि प्रेमी आरोपित की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था, couple (4) तभी उसका पति वहां पहुंच गया, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद उसने उसके निजी अंग में गोली मार दी, प्रेमी भी बात को दबाने में लगा है।

Read Also – इंग्लैंड में इस एक्ट्रेस के साथ समय बिता रहे हैं केएल राहुल, इशांत की पत्नी ने खोल दिया पूरा मामला