‘झूठी शान’ के खातिर ले ली बहनोई की जान, पहले दोस्ती की, फिर धोखे से मार दी गोली

0
47

मृतक की पत्नी गांव चिडोद निवासी पूजा ने बताया कि उसने गांव के ही युवक नरेन्द्र के साथ करीब दो साल पहले 20 अप्रैल 2018 को प्रेम विवाह किया था, इस शादी से लड़की के परिजन खुश नहीं थे।

हरियाणा के हिसार जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, दरअसल बाइक सवार तीन युवकों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी है, बताया जा रहा है कि मृतक ने गांव की ही एक युवती से प्रेम विवाह किया था, जिससे नाराज युवती के भाई ने घटना को अंजाम दिया है, पुलिस ने तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पत्नी के भाई ने मारी गोली
हरियाणा पुलिस के मुताबिक बरवाला के हांसी मार्ग स्थित हिसार होंडा गैराज के मालिक को उसके सगे साले और दो साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी, सूचना मिलने के बाद इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरिक्षण किया, मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये अस्पताल भेज दिया गया है, पुलिस मृतक की पत्नी और गैराज के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

दो साल पहले लव मैरिज
मृतक की पत्नी गांव चिडोद निवासी पूजा ने बताया कि उसने गांव के ही युवक नरेन्द्र के साथ करीब दो साल पहले 20 अप्रैल 2018 को प्रेम विवाह किया था, इस शादी से लड़की के परिजन खुश नहीं थे, करीब चार महीने पहले सर्दियों में उसके परिजनों का मिलने के लिये आना-जाना शुरु हुआ। शनिवार दोपहर को लड़की का भाई सचिन, गांव राजली निवासी पवन और विक्रम के साथ अलग-अलग दो बाइक पर सवार होकर आया था, फिर तीनों युवकों ने गैराज में नरेन्द्र के साथ बैठकर चाय पी।

डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया
गांव राजली निवासी पवन और विक्रम ने अपनी बाइक नरेन्द्र से ठीक करवाया, सचिन ने अपनी बाइक रिपेयरिंग के लिये नरेन्द्र को दे दी, पवन और विक्रम अपनी ठीक हो चुकी बाइक को लेकर बरवाला की ओर चले गये, आरोप के अनुसार इसी दौरान सचिन ने गैराज के बाहर काम कर रहे अपने जीजा नरेन्द्र को गोली मार दी, गोली चलने के कुछ मिनट बाद ही पवन और विक्रम वहां बाइक लेकर पहुंच गये, उसी बाइक पर सचिन को बिठाकर तीनों फरार हो गये, गंभीर रुप से घायल नरेन्द्र को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।