ravish-kumar-1 (1)

एनडीटीवी की ओर से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें चैनल के प्रबंध संपादक रवीश कुमार लोगों से ये अपील करते नजर आ रहे हैं।

हैथवे केबल ने हिंदी न्यूज चैनल एनडीटीवी इंडिया को अपने पॉपुलर पैक से बाहर कर दिया है, जिसके बाद रवीश कुमार ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है, चैनल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें रवीश इसके लिये मोदी सरकार को जिम्मेदार बता रहे हैं, साथ ही दूसरे चैनलों पर तंज भी कस रहे हैं।

वीडियो पोस्ट
एनडीटीवी की ओर से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें चैनल के प्रबंध संपादक रवीश कुमार लोगों से ये अपील करते नजर आ रहे हैं, वो कह रहे हैं कि एनडीटीवी को हैथवे केबल नेटवर्क ने अपने पॉपुलर पैक से बाहर कर दिया है, अकसर बिजनेस की बारीकियों का बहाना बनाया जाता है, लेकिन ये मामला कुछ और ही है।

मुझे रोका जा रहा
इसी वीडियो में रवीश आगे कहते हैं कि वो बहुत मेहनत से प्रैग्राम तैयार करते हैं, लेकिन इसे जनता तक पहुंचने से रोका जा रहा है, इसी वजह से इस तरह के हथकंडे अपनाये जा रहे हैं, रवीश इस बात का भी जिक्र करते हैं कि वो छोटी सी टीम के साथ काम करते हैं।

लोगों से अपील
आखिरी के कुछ सेकेंड में रवीश कुमार अपने चिर-परिचित मुस्कान के साथ लोगों से अपील करते हैं कि hathway वो हैथवे नेटवर्क वाले को फोन करें, और उनसे कहें, कि पॉपुलर पैक में चैनल को शामिल करें, ताकि वो प्राइम टाइम देख सकें।