Friday, April 23, 2021

पत्नी की मौत के बाद लिव इन में रह रहा था 72 वर्षीय बुजुर्ग, डबल मर्डर से खलबली!

गांव में कोई भी इस मामले में फिलहाल बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि रोशनलाल की अपने बेटे के साथ नहीं बनती थी, इसी वजह से वो अपना घर छोड़कर परमजीत के साथ दूसरे मकान में रहते थे।

हरियाणा के यमुनानगर के सढौरा कस्बे के बकाल गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब हाल ही में गांव में रहने आये एक 72 वर्षीय पुरुष तथा 50 वर्षीय महिला का शव सरेराह खून से लथपथ हालत में मिला, बुजुर्ग की पत्नी की 6 साल पहले ही मौत हो चुकी है, बेटे से जायदाद को लेकर अनबन चल रही थी, इसलिये वह 50 वर्षीय महिला के साथ अलग लिव इन में रह रहा था, दोहरा हत्याकांड की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस बल मौके पर पहुंची, तथा दोनों के शव को कब्जे में लेकर सुराग तलाशने लगी, पुलिस सभी पहलुओं को खंगाल रही है, और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा भी कर रही है।

सड़क पर मिली लाश
यमुनानगर एसपी कमलदीप सढौरा के डबल मर्डर की सूचना पाकर पहुंचे, किसी ने पीडब्लयूडी से रिटायर्ड 72 वर्षीय रोशनलाल और उनके साथ रह रही 50 वर्षीय महिला परमजीत की हत्या कर गांव की सड़क पर फेंक दिया था, दोनों पिछले 8 महीने से इसी गांव में पति-पत्नी की तरह रह रहे थे, रोशनलाल की पत्नी की 6 साल पहले मौत हो चुकी थी, रोशनलाल और परमजीत की गर्दन, मुंह तथा सिर पर कई-कई वार किये गये हैं।

हत्या के पीछे वजह
गांव में कोई भी इस मामले में फिलहाल बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि रोशनलाल की अपने बेटे के साथ नहीं बनती थी, इसी वजह से वो अपना घर छोड़कर परमजीत के साथ दूसरे मकान में रहते थे, हत्या के पीछे जमीन तथा रिटायरमेंट का पैसा भी कारण हो सकता है।

बैंक बैलेंस और जमीन
रोशनलाल के पास अच्छा खासा बैंक बैलेंस और करीब 3 एकड़ महंगी जमीन भी थी, जिसे वो अपने बेटे को नहीं दे रहे थे, इस पहलू पर पुलिस का शक उस वक्त और पुख्ता हो गया, जब वारदात के बाद पुलिस ने घर में छिपे रोशनलाल के एक पोते को हिरासत में लिया। फिलहाल एसपी पूछताछ के बाद ही कोई खुलासा करने की बात कह रहे हैं।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles