बताया जा रहा है कि दोनों अंतरंग पलों में खोये हुए थे, इसी दौरान किसी ने फ्लैट की डोर बेल बजा दी, जिसके बाद चंद्रप्रकाश फ्लैट की बालकनी से चादर की रस्सी बनाकर उतरने की कोशिश में थे।

कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन जारी है, लेकिन इस लॉकडाउन में एक नेताजी को इश्क मिजाजी भारी पड़ गई, दरअसल हरियाणा बीजेपी के एक नेता अपनी महिला मित्र से मिलने के लिये पहुंचे थे, दूसरी मंजिल से गिरने की वजह से घायल हो गये हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनके पैर में फ्रैक्चर होने की बात सामने आई है, गंभीर रुप से घायल होने की वजह से पुलिस फिलहाल उनका बयान नहीं ले सकी है।

चंडीगढ का है मामला
मामला हरियाणा की राजधानी चंडीगढ का है, बताया जा रहा है कि पंचकूला के रहने वाले बीजेपी नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया चंडीगढ में रहने वाली अपनी किसी महिला मित्र से मिलने पहुंचे थे, पिछले काफी समय से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था, हालांकि दोनों ने इस रिश्ते को दुनिया से छुपाकर रखा था।

अंतरंग पलों में खोये थे
बताया जा रहा है कि दोनों अंतरंग पलों में खोये हुए थे, इसी दौरान किसी ने फ्लैट की डोर बेल बजा दी, जिसके बाद चंद्रप्रकाश फ्लैट की बालकनी से चादर की रस्सी बनाकर उतरने की कोशिश में थे, इसी चक्कर में उनका पैर फिसल गया और वो दो मंजिल से नीचे गिर पड़े और घायल हो गये। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अस्पताल में भर्ती
बीजेपी नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया को गंभीर चोट लगी है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस ने बताया कि अभी वो स्टेटमेंट देने की स्थिति में नहीं हैं, शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रुम में उनके गिरने की किसी ने जानकारी दी थी, बाद में उनकी पहचान चंद्रप्रकाश कथूरिया के रुप में की गई। वो पंचकूला के रहने वाले हैं और हरियाणा में सत्ताधारी बीजेपी से जुड़े हुए हैं।