spa1

हांसी बस स्टैंड के पास अमर मार्केट में ये स्पा सेंटर चल रहा था, बताया जा रहा है कि मुखबिर के सूचना के बाद पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से फर्जी ग्राहक बनाकर अपने ही एक कांस्टेबल को स्पा सेंटर भेजा।

हरियाणा के हिसार जिले के हांसी में एक वेश्यावृत्ति रैकेट का खुलासा हुआ है, दरअसल पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि हांसी बस स्टैंड के पास स्पा की आड़ में देह व्यापार करवाया जा रहा है, इस रैकेट के खुलासे के लिये पुलिस ने पूरी फील्डिंग लगाई, अपने एक कांस्टेबल को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा।

9 लोग गिरफ्तार
हांसी बस स्टैंड के पास अमर मार्केट में ये स्पा सेंटर चल रहा था, बताया जा रहा है कि मुखबिर के सूचना के बाद पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से फर्जी ग्राहक बनाकर अपने ही एक कांस्टेबल को स्पा सेंटर भेजा। वहां अंदर का नजारा देख कांस्टेबल हैरान रह गया, उसके इशारा देते ही घात लगाकर बैठे पुलिस वालों ने छापेमारी की, जिसमें 2 महिलाओं समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मिल रही थी शिकायत
एसएचओ विकास कुमार ने मामले में जानकारी दी, कि पुलिस को देह व्यापार की सूचना मिली थी, जिसके बाद स्पा सेंटर पर छापेमारी करते हुए 7 पुरुषों और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, गिरफ्तार दोनों महिलाओं दिल्ली की रहने वाली है, आरोपियों में एक मैनेजर, 6 ग्राहक और दो महिलाएं है।

मुरथल में भी खुलासा
इससे पहले सोनीपत के मुरथल के ढाबों में भी सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो चुका है, हाल ही में सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने ढाबों पर छापेमारी की थी, बाद में मामले में कार्रवाई ना करने पर स्थानीय थाने के एसएचओ को भी सस्पेंड कर दिया गया था।

Read Also – पति को तलाक देकर शादीशुदा फौजी से कर ली शादी, अब जवान की पहली पत्नी पहुंची थाने, हाइवोल्टेज ड्रामा