एकाएक धमाकों से दहला शहर, उठी आग की ऊंची-ऊंची लपटें, वीडियो हो रहा वायरल

0
85

स्थानीय लोगों के मुताबिक धमाके इतने तेज थे कि कई किलोमीटर तक इनकी आवाजें सुनाई दी, एकाएक हुए धमाकों से लोग दहल गये।

सूरत स्थित ओएनजीसी के हजीरा गैस प्रसंस्करण संयंत्र में लगातार तीन धमाके होने के बाद आग लग गयी, बुधवार तड़के सुबह तीन बजे के आसपास ये आग लगी, सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची, ताजा रिपोर्ट के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है, इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, मौके पर मौजूद ओएनजीसी के अधिकारी धवल पटेल के मुताबिक दबाव वाली गैस प्रणाली को कम कर दिया गया था, जिससे आग को फैलने से रोका जा सके।

वीडियो जारी
समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो जारी किया है, वीडियो में दो स्थानों पर आग की भीषण लपटें उठती दिख रही हैं, ये वीडियो ओएनजीसी प्लांट के पास बने पुल से शूट किया गय़ा है, बताया जा रहा है कि आज तड़के सुबह तीन बजे प्लांट में लगातार तीन धमाके हुए।

दूर तक आवाज
स्थानीय लोगों के मुताबिक धमाके इतने तेज थे कि कई किलोमीटर तक इनकी आवाजें सुनाई दी, एकाएक हुए धमाकों से लोग दहल गये, आसमान में ऊंची-ऊंची आग की लपटें दिखने दिखने लगी, जिससे लोग अपन-अपने घरों से बाहर निकल गये।

दहल गये लोग
आसमान में उठती आग की लपटों को देख लोग डर गये, हालांकि दमकल की गाड़ियों ने जल्द ही काबू पा लिया, आपको बता दें कि सूरत के इसी प्लांट में इससे पहले 2015 में भी भीषण आग लगी थी, तब 12 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये थे, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Read Also – नहीं रहे मोदी सरकार के ‘पावरफुल मंत्री’, पीएम से लेकर अमित शाह तक ने जताया दुख