Friday, April 23, 2021

महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने पूरे कपड़े उतार बच्चों से शरीर पर करवाई पेटिंग, मामला दर्ज, वीडियो

पुलिस निरीक्षक ने मामले में कहा कि फिलहाल हम ये देख रहे हैं कि वीडियो कैसे और क्यों अपलोड किया गया है, फिलहाल मामले की जांच जारी है।

केरल की विवादित सामाजिक कार्यकर्ता रेहाना फातिमा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, दरअसल रेहाना के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के लिये एफआईआर दर्ज किया गया है, इस वीडियो में फातिमा अपने दो नाबालिग बच्चे से अपने अर्धनग्न शरीर पर पेटिंग बनवा रही है। जिसके बाद उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बीजेपी नेता ने दी शिकायत
रेहाना फातिमा के खिलाफ थानामथिट्टा जिले के थिरुवल्ला पुलिस स्टेशन में आईटी अधिनियम की धारा 67 (इलेक्ट्रॉनिक रुप से यौन सामाग्री प्रसारित करना) तथा बाल अपराध के लिये किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 के तहत एक आपराधिक मुकदमा दर्ज किया गया है, ये मामला एक स्थानीय बीजेपी नेता के शिकायत पर दर्ज की गई है।

मामले की जांच जारी
पुलिस निरीक्षक ने मामले में कहा कि फिलहाल हम ये देख रहे हैं कि वीडियो कैसे और क्यों अपलोड किया गया है, फिलहाल मामले की जांच जारी है, फातिमा ने इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट और यू-ट्यूब पर अपलोड किया था, साथ ही उन्होने एक नोट लिखकर ऐसा करने की वजह भी बताई थी, जिसमें उन्होने लिखा था कि आंखों में संक्रमण की वजह से वो आराम कर रही थी, इस दौर उनके बच्चों ने उनके शरीर पर पेटिंग बनाई।

सबरीमाला मंदिर में प्रवेश की कोशिश
आपको बता दें कि फातिमा ने अक्टूबर 2018 में तब विवाद खड़ा कर दिया था, जब उन्होने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मद्देनजर सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने की कोशिश की थी, दरअसल कोर्ट ने सभी उम्र की महिलाओं को मंदिर में प्रार्थना करने की अनुमति दी थी। इससे पहले रेहाना ने फेसबुक पर एक तस्वीर पोस्ट कर भी विवाद खड़ा कर दिया था, जिसे कई लोगों ने हिंदू धर्म के अपमान के तौर पर देखा था, इस पोस्ट की वजह से फातिमा को 18 दिन जेल में गुजारने प़ड़े थे।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles