gurugram1

पुलिस ने मुताबिक आरोपित शख्स ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पुत्रवधू और किरायेदार के बीच अवैध शारीरिक संबंध बन गये हैं, इसी गुस्से में उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक मकान मालिक ने अपनी पुत्रवधू तथा किरायेदार के बीच अनैतिक संबंधों के शक में 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी, मृतकों में 2 महिलाएं, 2 बच्चे तथा एक पुरुष शामिल है, बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद मकान मालिक ने खुद ही थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया है।

कहां का है मामला
ये मामला गुरुग्राम के राजेन्द्र पार्क थाना क्षेत्र का है, मंगलवार की सुबह-सुबह थाने पहुंचे एक शख्स ने पुलिस से बताया कि उसने 5 लोगों को मार डाला है, पुलिस उस शख्स की बातों पर हैरान रह गई, जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि वाकई उस शख्स ने अपनी ही पुत्रवधू, किरायेदार, किरायेदार की पत्नी तथा उसके दो बच्चों की हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

अवैध संबंध का शक
पुलिस ने मुताबिक आरोपित शख्स ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पुत्रवधू और किरायेदार के बीच अवैध शारीरिक संबंध बन गये हैं, इसी गुस्से में उसने इस वारदात को अंजाम दिया, पुलिस का कहना है कि इस शख्स की स्वीकारोक्ति के अतिरिक्त घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है।

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस टीम फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है, अभी तक शख्स के बेटे का बयान दर्ज नहीं हो सका है, पुलिस ने 5 लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read Also – शादी के 6 साल बाद भी नहीं बनी मां, पति ने देवर के साथ मिलकर पत्नी का प्राइवेट पार्ट