sushil kumar 6 (1)

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने रिमांड के दौरान सुशील कुमार और उनके साथ अजय बक्करवाला से लगातार पूछताछ कर रही है, सुशील बार-बार यही रट लगा रहे हैं।

सागर हत्याकांड के आरोपित ओलंपियन सुशील कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो खुद हाथ में हॉकी लेकर सागर की पिटाई करते दिख रहे हैं, ये तस्वीर उसी वीडियो क्लिप से ली गई है, जो खुद सुशील के साथी ने घटना के समय मोबाइल फोन से रिकॉर्ड की थी।

पूछताछ जारी
दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने रिमांड के दौरान सुशील कुमार और उनके साथ अजय बक्करवाला से लगातार पूछताछ कर रही है, सुशील बार-बार यही रट लगा रहे हैं, कि उन्होने इरादतन अपने जूनियर सागर धनखड़ की जान नहीं ली, बल्कि वो तो सिर्फ उसे और उसके साथियों को डराना चाहते थे।

चुप्पी साध ली
हालांकि सुशील ने उस समय चुप्पी साध ली, जब पूछताछ के दौरान अधिकारियों ने सुशील को वो वीडियो दिखाया, जो उन्होने खुद घटना के समय शूट कराया था,  उस वीडियो में सुशील हॉकी स्टिक लेकर सागर धनखड़ को पीटते दिखाई दे रहे हैं, फुटेज में दिख रहा है कि सागर पिटाई से जख्मी होकर जमीन पर लहूलूहान पड़ा है और सुशील वहीं स्टिक लेकर खड़े हैं।

वीडियो फुटेज
इस वीडियो फुटेज में साफ दिख रहा है कि सुशील कुमार हॉकी के साथ खड़े दिख रहे हैं, उनके साथी भी सागर को पीटते नजर आ रहे हैं, सागर जमीन पर गिरे हुए हैं, सुशील और उनके साथ उनके आस-पास खड़े नजर आ रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Read Also – सुशील कुमार की मां पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट, मीडिया रिपोर्टिंग पर कही ऐसी बात