Home देश दिल्ली सद्दाम हुसैन की तरह रची साजिश, सास, साली की मौत, पत्नी कोमा...

सद्दाम हुसैन की तरह रची साजिश, सास, साली की मौत, पत्नी कोमा में, ऐसा खुला मामला!

0
246
indrapuri 1

वरुण ने सद्दाम हुसैन के अंदाज में 31 जनवरी को लंच में अपनी सास, ससुर, साली और पत्नी को मछली के साथ थैलियम खिला दिया, इस वजह से सास और साली की मौत हो गई, जबकि पत्नी अभी कोमा में है।

पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी में रहने वाले रियल एस्टेट कारोबारी वरुण अरोड़ा ने शैतान बनकर अपने ही ससुराल वालों तो थैलियम खिलाकर कहर बरपा दिया, इसके लिये उसने इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन की किताब को इंटरनेट पर पढा, कि किस तरह थैलियम नामक विषाक्त खिलाकर अपने राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाता था, आरोपित अपने ससुरालियों से नाराज रहता था, दरअसल इसे लगता था, उसके 2 जुड़वां बच्चों के बाद उसकी पत्नी को गर्भ ठहरा था, जिसे गर्भपात करा दिया गया, 7 मार्च को आरोपित की पत्नी दिव्या की तबीयत खराब हुई थी, जो कि अभी कोमा में है।

थैलियम खिला दिया
वरुण ने सद्दाम हुसैन के अंदाज में 31 जनवरी को लंच में अपनी सास, ससुर, साली और पत्नी को मछली के साथ थैलियम खिला दिया, इस वजह से सास और साली की मौत हो गई, जबकि पत्नी अभी कोमा में है, गनीमत है कि ससुर की तबीयत ठीक है। इस साजिश का खुलासा कारोबारी के ससुर देवेन्द्र मोहन शर्मा की शिकायत के बाद खुला, दरअसल होमियोपैथी दवाओं के निर्माता देवेन्द्र मोहन ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा था कि मेरी पत्नी अनीता शर्मा की मौत गंगाराम अस्पताल में हुई, इसका शक उनको अपने दामाद वरुण पर है, साथ ही ससुर ने कहा कि दामाद ने इसी साल फरवरी में पूरे परिवार को मछली बनाकर खिलाई थी, लेकिन उसने अपने बच्चों और खुद को दूर रखा था, इसी खाने में विषाक्त मिलाया गया था, शक की एक वजह देवेन्द्र के बालों का झड़ना भी था, आरोपित की सास अनीता की 6 मार्च को तबीयत खराब हुई और 21 मार्च को उनकी अस्पताल में मौत हो गई।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट
इसके बाद पुलिस ने अनीता शर्मा का पोस्टमॉर्टम करवाया, रिपोर्ट में मृतक के शरीर से थैलियम की भारी मात्रा मिली थी, जिसके बाद पुलिस आरोपित की कोमा में चल रही पत्नी का मेडिकल कराया, तो उनके शरीर से भी थैलियम की भारी मात्रा मिली. बता दें कि कारोबारी की पत्नी दिव्या को 2016 में आईवीएफ के सहारे जुड़वां बच्चे हुए थे, इसके कुछ दिन बाद दिव्या फिर प्रेग्नेंट हुई, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी, कि उनकी हालत इस बच्चे को जन्म देने की नहीं है, इसलिये अपना गर्भपात करा ले, इस वजह से पति गुस्सा था।

सद्दाम की किताब से आइडिया
देवेन्द्र मोहन शर्मा की पत्नी और बड़ी बेटी के शरीर में थैलियम मिलने के बाद पुलिस ने वरुण शर्मा का लैपटॉप और सिस्टम कब्जे में लेकर जांच की, तो पता चला कि उसने ससुरालियों को मारने के लिये सद्दाम हुसैन की किताब से आइडिया लिया था, लंच में मछली खाने के बाद वरुण की अविवाहित साली की 3 फरवरी को तबीयत खराब हुई थी, उसने दिल्ली के बीएलबी अस्पताल में 15 फरवरी को दम तोड़ दिया।

Read Also – पति की गैरमौजूदगी में जेठ के साथ सोती थी पत्नी, पति ने रंगेहाथों पकड़ा फिर…