delhi police

सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है, लोग पुलिस टीम की तारीफ कर रहे है।

राजधानी दिल्ली में दिल्ली पुलिस का एक शानदार चेहरा सामने आया है, उनकी खूब तारीफ हो रही है, दरअसल प्रसव पीड़ा से तड़प रही एक महिला ने पुलिस नियंत्रण कक्ष में बच्चे को जन्म दिया है, महिला के पति ने पुलिस से मदद मांगी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस महिला को अस्पताल लेकर जा रही थी, लेकिन उसने रास्ते में ही बच्चे को जन्म दे दिया।

पीसीआर वैन में बच्चे को जन्म
दरअसल दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में मंगलवार तड़के सुबह प्रेग्नेंट महिला ने पीसीआर वैन में बच्चे को जन्म दिया, पुलिस के मुताबिक उन्हें माता डेयरी क्षेत्र के एक शख्स का फोन आया, जिसमें उन्होने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी के लिये तत्काल चिकित्सा सहायता मांगी थी, उन्होने पत्नी को प्रसव पीड़ा होने की जानकारी दी थी।

अस्पताल पहुंचाया गया
इसके बाद पीसीआर मोबाइल पेट्रोलिंग वैन जिसमें एएसआई लायक सिंह तथा हेड कांस्टेबल महेश शामिल थे, मौके पर पहुंचे, लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल जाते समय महिला ने पुलिस स्टाफ की मदद से बच्चे को जन्म दिया, बाद में मां तथा उनके नवजात बच्चे को सुरक्षित अस्पताल पहुंचाया गया।

लोग कर रहे तारीफ
सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है, लोग पुलिस टीम की तारीफ कर रहे है, pregnancy पुलिस वालों के खिलाफ नेगेटिव खबरें तो आपने खूब पढी और देखी होगी, लेकिन इस बार पुलिस के शान में कसीदे पढे जा रहे हैं।

Read Also – पति पत्नी के साथ निजी पलों का वीडियो बनाकर जीजा को भेजता था, दोहरे केस में पुलिस भी उलझी