Friday, April 23, 2021

नोएडा में $ex रैकेट का भंडाफोड़, ऐसे होती थी बुकिंग, जानिये पूरा मॉड्यूल?

लड़कियों को ग्राहकों के पास भेजने के बाद उनके साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया जाता था, पुलिस ने सेक्टर 54 के खरगोश पार्क के पास से पूरे गैंग को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली से सटे नोएडा में मंगलवार को थाना सेक्टर 24 पुलिस ने एक एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर देह व्यापार का धंधा करने वाले गैंग का खुलासा किया है, इस गैंग की सरगना समेत 5 को गिरफ्तार किया गया है, इस गिरोह को चलाने वाली एक महिला है, जो अपने पति के साथ मिलकर इस अवैध धंधे को चलाती थी, तथा हर महीने हजारों रुपये कमाती थी।

ग्राहक को ब्लैकमेल और मारपीट
बताया जा रहा है कि लड़कियों को ग्राहकों के पास भेजने के बाद उनके साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया जाता था, पुलिस ने सेक्टर 54 के खरगोश पार्क के पास से पूरे गैंग को गिरफ्तार किया है, गिरोह में 4 महिला के अलावा एक पुरुष भी है।

दिल्ली में रहती है सरगना
एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि मूल रुप से असम की रहने वाली 25 वर्षीय रोशनी इन दिनों दिल्ली में अपने पति दिव्यांश के साथ रहती थी, रोशनी नोएडा समेत पूरे दिल्ली-एनसीआर में मेघा एस्कॉट सर्विस चलाती हैं, रोशन का नंबर जस्ट डायल और इंटरनेट पर मेघा स्कॉट सर्विस के नाम से उपलब्ध है, इसलिये रोशनी के पास ग्राहकों के मैसेज और फोन आते हैं, जिसके बाद रोशनी उनसे चैटिंग करती है, चैटिंग के बाद रोशनी ग्राहकों के पास लड़कियों की तस्वीरें भेजती हैं, रोशनी ग्राहकों को लड़कियों की तस्वीरें भेजने के बाद उनमें से एक को चुनने के लिये कहती हैं।

लड़की को ग्राहकों के पास खुद पहुंचाती थी
ग्राहक द्वारा तस्वीर चुनने के बाद रोशनी या उसका पति दिव्यांश लड़की को कस्टमर तक लेकर पहुंचता था, फिर ग्राहक को अपने साथ ले जाकर मारपीट करके सारा सामान लूट लेता था, इस तरह आरोपित महीने में 30 से 35 हजार रुपये कमा लेते थे।

Read Also – दिल्ली में इस जगह खुलेआम लगती है मर्दो की बोली, रात 10 से सुबह 4 तक सजता है बाजार!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles