delhi_liqure_shop

लॉकडाउन का ऐलान करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में आज रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक 6 दिन के लिये लॉकडाउन लगाया जा रहा है।

कोरोना के दूसरे लहर ने पूरे देश को परेशान कर दिया है, बढते संक्रमण को देखते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने राज्य में आज रात 10 बजे से 6 दिनों के लिये लॉकडाउन की घोषणा कर दी है, सरकार की इस घोषणा के तुरंत बाद दिल्ली में शराब की दुकानों पर भीड़ जमा हो गई। लोग भारी संख्या में शराब की खरीददारी करने पहुंच गये।

स्टॉक करने में जुटे
सीएम केजरीवाल ने जैसे ही लॉकडाउन का ऐलान किया, लोग अपने घर में शराब स्टॉक करने में जुट गये, जिसकी वजह से शराब की दुकानों पर भीड़ दिखने लगी, दरअसल शराब के शौकीन लॉकडाउन के दौरान अपने शराब के शौक को पूरा करने के लिये स्टॉक जमा कर रहे हैं।

लॉकडाउन का ऐलान
लॉकडाउन का ऐलान करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में आज रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक 6 दिन के लिये लॉकडाउन लगाया जा रहा है, पिछले 24 घंटे में करीब 23,500 नये केस सामने आये हैं, संक्रमण दर काफी बढ गई है, दिल्ली के अस्पतालों में बेड की भारी कमी हो गई है, आईसीयू बेड लगभग खत्म हो रही हैं, 100 से भी कम आईसीयू बेड बचे हैं, साथ ही दवाइयों की भी कमी हो रही है।

एलजी के साथ मीटिंग
आपको बता दें कि दिल्ली में लॉकडाउन ऐलान से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एलजी अनिल बैजल के साथ मीटिंग की, kejri liquor जिसमें लॉकडाउन का फैसला लिया गया, सीएम ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिये इसका ऐलान किया।

Read Also – IPL 2021- श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद कौन होगा दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान, इस दिग्गज पर दांव!