aap1

दिल्ली पुलिस ने अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद आईपीसी की संबंधी धाराओं के तहत सिविल लाइंस पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता ऑनलाइन फ्रॉड की शिकार हो गई है, दरअसल सीएम की बेटी ओएलएक्स पर सोफा बेचना चाहती थीं, एक शख्स ने सोफा खरीदने के लिये अप्रोच किया, डील तय होने के बाद उस शख्स ने हर्षिता केजरीवाल को एक क्यूआर कोड भेजा और उसे स्कैन करने को कहा, जिसके बाद सीएम की बेटी के बैंक खाते से 34 हजार रुपये डेबिट हो गये।

मामला दर्ज
दिल्ली पुलिस ने अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद आईपीसी की संबंधी धाराओं के तहत सिविल लाइंस पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, पुलिस ने कहा कि एफआईआर के आधार पर जांच की जा रही है और संदिग्ध को ट्रेस किया जा रहा है।

डील पक्की होने के बाद ठगी
पुलिस ने बताया कि ठग ने डील पक्का होने के बाद सेलर (हर्षिता) को क्यूआर कोड भेजा, और स्कैन करने के लिये कहा, ताकि पैसा भेजा जा सके, लेकिन बैंक खाते से 20 हजार रुपये कट गये, harshita1 इसके बाद हर्षिता ने शख्स से रुपये खाते से कटने की बात कही तो उसने कहा कि गलत क्यूआर कोड गलती से भेज दिया, इसके बाद उस शख्स ने एक अन्य लिंक भेजा फिर 14000 रुपये खाते से डेबिट हो गये।

आईआईटीयन है बेटी
आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल और सुनीता केजरीवाल के दो बच्चे हैं, बेटी हर्षिता और बेटे का नाम पुलकित है, दोनों बच्चे आईआईटीयन हैं, बेटी पासआउट होकर नौकरी कर रही हैं, जबकि बेटा फिलहाल आईआईटी दिल्ली में पढाई कर रहा है, खुद केजरीवाल भी आईआईटी खड़गपुर के छात्र रहे हैं, वो और उनकी पत्नी सुनीता दोनों आईआरएस अधिकारी रहे हैं।

Read Also – केजरीवाल सरकार का अजब खेल, 3 लाख के नुकसान पर 750 रुपये का मरहम!