gurugram

माशूका ने अपने आशिक की हत्या इसलिये कर दी, क्योंकि उसका आशिक आसिफ अपने मां-बाप की मर्जी से शादी के बंधन में बंधने वाला था।

गुरुग्राम पुलिस ने कल देर शाम सेक्टर 56 थाना क्षेत्र में एक 25 वर्षीय युवक की हत्या मामले में 24 वर्षीय युवती तथा उसके मुंहबोले भाई को गिरफ्तार किया है, इसके साथ ही हत्या केस को सुलझाने का दावा किया है, कल देर शाम गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी, कि एक युवक और युवती किसी ऑटो चालक को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीट रहे हैं।

आखिरी सांसें गिन रहा था
मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गंभीर हालत में देखा, जो आखिरी सांसें गिन रहा था, वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम ने बताया कि युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, शुरुआती जांच में वारदात में युवक तथा युवती के शामिल होने की बात सामने आई थी, जिसके बाद हरकत में आई गुरुग्राम पुलिस ने हत्या के सनसनीखेज मामले में युवती सोनिया और उसके मुंहबोले भाई याकूब को गिरफ्तार कर मामले को सुलझाने का दावा किया है।

किसी और से शादी करने वाला था
माशूका ने अपने आशिक की हत्या इसलिये कर दी, क्योंकि उसका आशिक आसिफ अपने मां-बाप की मर्जी से शादी के बंधन में बंधने वाला था, पुलिस की मानें, तो इसी विवाद को लेकर दोनों में काफी समय से तकरार चल रही थी। सोनिया आसिफ पर दबाव बना रही थी, कि वो उसी से शादी करे।

3 साल से अफेयर
एसीपी क्राइम की मानें, तो आसिफ और सोनिया का बीते 3 साल से अफेयर चल रहा था, लेकिन मां-बाप के दबाव के चलते आसिफ उनकी मर्जी की लड़की से शादी करने को मजबूर हो गया, इसी विवाद के चलते सोन्या ने अपने आशिक की हत्या की खौफनाक साजिश रची। गुरुग्राम पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल लाठी-डंडे तथा लोहे की रॉड को बरामद कर तफ्तीश शुरु कर दी है, पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपित यूपी के रहने वाले हैं और गुरुग्राम रोजगार की तलाश में आये थे।

Read Also – पति को बेहोश कर पत्नी बुलाती थी लड़के, फिर बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर