traffic

जलभराव की वजह से सड़कें ब्लॉक हो गई है, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कई अंडरपास बंद कर दिये हैं, साथ ही सोशल मीडिया के जरिये लोगों को रुट डायवर्ट की जानकारी दी है।

दिल्ली में भारी बारिश ने लोगों को परेशानी में डाल दिया है, जगह-जगह जलभराव की वजह से गाड़ियों की रफ्तार धीमी पड़ गई है, यातायात प्रभावित है, दिल्ली में भारी बारिश की वजह से मिंटो ब्रिज, मूलचंद अंडरपास तथा आईटीओ समेत कई स्थानों पर पानी भरा है, द्वारका-पालम फ्लाइओवर पर जलभराव की वजह से गाड़ियों की रफ्तार धीमी है, स़ड़कों पर जाम के बीच गाड़ियों की लंबी लाइन लगी है।

ट्रैफिक पुलिस
जलभराव की वजह से सड़कें ब्लॉक हो गई है, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कई अंडरपास बंद कर दिये हैं, साथ ही सोशल मीडिया के जरिये लोगों को रुट डायवर्ट की जानकारी दी है। मिंटो रोड से नई दिल्ली जाने वाले यातायात को बाराखम्बा की ओर तथा कमला मार्किट की ओर से यातायात को दीनदयाल उपाध्याय तथा कमला मार्किट गोल चक्कर की ओर डायवर्ट किया गया है।

अलर्ट जारी
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कई रास्तों के लिये अलर्ट जारी कर नहीं जाने की सलाह दी है, पीडब्लयूडी के कर्मचारी जलभराव से उत्पन्न स्थिति से निपटने की कोशिश कर रहे हैं, पूर्वी दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी भरा है, रिक्शे वाले पुल पार कराने के लिये 20 रुपये प्रति सवारी ले रहे हैं।

ऑरेंज अलर्ट
इस बीच मौसम विभाग ने दिल्ली में आज 21 अगस्त को बारिश का ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है, मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज मध्यम बारिश होगी, मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है, वहीं 23 अगस्त तक हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

Read Also – दिल्ली में चला योगी सरकार का बुलडोजर, रोहिंग्या कैंप तोड़कर खाली कराई 150 करोड़ की जमीन