mayur

मोनू ने बताया कि कुछ समय पहले ही मोबाइल बेचने के बाद पैसों को लेकर दोनों को झगड़ा हो गया था, इन सब बातों से परेशान होकर उसने अपने दोस्त की सोमवार सुबह भारी भरकम पत्थर मारकर हत्या कर दी।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया है, मृतक दोस्त हत्या के आरोपी दोस्त से शारीरिक संबंध बनाने की मांग करता था, जिससे नाराज होकर आरोपी ने अपने दोस्त को ही ठिकाने लगाने का प्लान बना डाला, वारदात पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके की है।

ऐसे खुला मामला
सोमवार सुबह करीब साढे 4 बजे हत्या का आरोपी मोनू अकेले सड़क पर चलता जा रहा था, तभी पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी युवक के पास जाकर रुकी, पुलिस ने युवक के कपड़ों में खून के दाग देखकर उससे वजह पूछी, तो आरोपित मोनू ने पुलिस को दोस्त की हत्या करने की बात बताई, इस बात को सुनकर पुलिस वाले भी सन्न रह गये, जिसके बाद आरोपित को बयान के आधार पर पुलिस उसे घटनास्थल पर ले गई, जहां युवक की लाश मिली, वहीं एक बडा पत्थर भी पड़ा मिला।

फेसबुक के जरिये दोस्ती
आरोपी मोनू ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती करीब तीन साल पहले फेसबुक के जरिये मृतक भरत से हुई थी, जिसके बाद उनकी दोस्ती गहरी होती गई, लेकिन मृतक कई बार बार उससे सेक्सुअल फेवर की डिमांड करता था।

झगड़ा हो गया
मोनू ने बताया कि कुछ समय पहले ही मोबाइल बेचने के बाद पैसों को लेकर दोनों को झगड़ा हो गया था, इन सब बातों से परेशान होकर उसने अपने दोस्त की सोमवार सुबह भारी भरकम पत्थर मारकर हत्या कर दी, फिर वो खुद ही पुलिस थाने की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में पुलिस मिल गई, वारदात का खुलासा हो गया, दिल्ली पुलिस ने मयूर विहार थाने में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी मोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

Read Also – दिल्ली में इस जगह खुलेआम लगती है मर्दो की बोली, रात 10 से सुबह 4 तक सजता है बाजार!