Friday, April 23, 2021

50 लाख के नकली नोट के साथ भोजपुरी एक्टर गिरफ्तार, सामने आई सन्न कर देने वाली स्टोरी!

दिल्ली पुलिस ने जब हरी नगर इलाके में छापेमारी की, तो रैकेट का भांडा फूटा, एक्टर और प्रोड्यूसर के पास से पुलिस को इनके बैग में नकली नोट के 200 बंडल मिले।

कोरोना काल में लगे लॉकडाउन में कई लोग बेरोजगार हो गये थे, अपने घाटे को पूरा करने के लिये कुछ लोगों ने गलत काम करना भी शुरु कर दिया, इन्हीं लोगों में एक भोजपुरी एक्टर भी शामिल है, लॉकडाउन के दौरान हुए नुकसान की भरपाई के लिये एक्टर ने प्रोड्यूसर के साथ मिलकर गाड़ी चुराना शुरु कर दिया था, साथ ही नकली नोट छापने का भी काम शुरु कर दिया था, इस भोजपुरी एक्टर का नाम मोहम्मद शाहिद है, जिसे दिल्ली पुलिस की टीम ने गिऱफ्तार किया है, इन दोनों आरोपियों के पास से 50 लाख के नकली नोट और चुराई हुई बाइक मिली है।

रैकेट का भांडा फूटा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने जब हरी नगर इलाके में छापेमारी की, तो रैकेट का भांडा फूटा, एक्टर और प्रोड्यूसर के पास से पुलिस को इनके बैग में नकली नोट के 200 बंडल मिले, इतना ही नहीं इनकी बाइक भी चोरी की निकली।

भोजपुरी फिल्म में काम
दिल्ली पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की, तो पता चला कि एक्टर भोजपुरी फिल्म इलाहाबाद टू इस्लामाबाद में काम कर चुका है, साथ ही उनका साहिल सनी फिल्म प्रोडक्शन हाउस भी है, इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुका है।

क्या है मॉड्यूल
भोजपुरी एक्टर ने शुरुआत नेहरु प्लेस, लाजपत नगर और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के लोगों को अपना टारगेट बनाना शुरु किया था, ये लोग भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाली नोट चलाने के लिये लोगों को तीन जाली नोट देते थे, फिर बदले में एक नोट लेते थे, नोट का इस्तेमाल होने के बाद वो आरोपियों को दूसरे नोट देते थे, उसके बाद एक्टर एक गाड़ी चुराने वाली व्यक्ति के संपर्क में आया, और फिर गाड़ियां चुराकर उन्हें बेचने लगा, आखिरकार दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read Also – तड़के सुबह बिस्तर से गायब मिली पत्नी, ढूंढने पर जीजा के साथ अंतरंग पलों में खोई मिली, फिर…

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles