hotel

युवक के जाने के बाद होटल स्टाफ ने देखा कि युवती लहूलूहान हालत में कमरे के बाहर गैलरी में खड़ी होकर चिल्ला रही थी, उसके गले पर धारदार हथियार से काटे जाने का निशान था।

हरियाणा के फरीदाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने युवती को होटल में ले जाकर तेजधार हथियार से उसका गला काट दिया, जिसके बाद युवती को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं, फिलहाल युवती की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है, लेकिन वो बयान देने की हालत में नहीं है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला
फरीदाबाद एनआईटी 5ई रेलवे रोड पर होटल के एक कमरे में ठहरे युवक ने धारदार हथियार से साथी युवती का गला काटकर घायल कर दिया, वारदात के बाद युवक मौके से फरार हो गया, लड़के की आईडी में उसका नाम यश अग्रवाल निवासी एजीएम नगर है, होटल स्टाफ के अनुसार युवक और युवती दोनों पैदल ही होटल पहुंचे थे, दोनों ने सोमवार सुबह 9.32 बजे 2500 रुपये में रुम बुक किया था, दोपहर करीब 2 बजे युवक भागता हुआ होटल से निकल गया।

युवती लहूलूहान
युवक के जाने के बाद होटल स्टाफ ने देखा कि युवती लहूलूहान हालत में कमरे के बाहर गैलरी में खड़ी होकर चिल्ला रही थी, उसके गले पर धारदार हथियार से काटे जाने का निशान था, उसने दोनों हाथों से अपना गला पकड़ा हुआ था, होटल स्टाफ ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर युवती को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।

खतरे से बाहर
पुलिस ने बताया कि युवती की हालत अब खतरे से बाहर है, लेकिन वो अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है, अभी तक ये पता नहीं लग पाया है कि युवक ने किस हथियार से युवती का गला काटा, Corona Hospital होटल के कमरे में भी हथियार नहीं मिला है, पुलिस का कहना है कि युवती के बयान के बाद आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Read Also – 31 साल की महिला टीचर 14 साल के छात्र के साथ बनाती थी संबंध, क्लिक करती थी गंदी तस्वीरें