girl

पुलिस के मुताबिक लड़की की काउंसिलिंग की गई, इसके बाद उसे मेडिकल परीक्षण के लिये ले जाया गया, पुलिस ने बताया कि मस्जिद के आस-पास पुलिस वालों को तैनात कर दिया गया है।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली की एक मस्जिद में पानी लाने गई 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है, मामले में पुलिस ने 48 साल के एक मौलवी को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने राजस्थान भरतपुर निवासी मौलवी को गाजियाबाद के लोनी इलाके से गिरफ्तार किया है।

14 दिन न्यायिक हिरासत
मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 (रेप) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, girl (1) मौलवी को एक कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसे 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

4 बच्चों का पिता
पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपित गाजियाबाद के लोनी में रहता है, और 4 बच्चों का पिता है, घटना रविवार शाम को घटित हुई, लड़की ने घर लौटकर अपने माता-पिता को पूरी बात बताई, जिसके बाद घर वालों ने बिना देर किया मामले की जानकारी पुलिस को दी।

स्थानीय लोग जुटे
पुलिस के मुताबिक लड़की की काउंसिलिंग की गई, इसके बाद उसे मेडिकल परीक्षण के लिये ले जाया गया, पुलिस ने बताया कि मस्जिद के आस-पास पुलिस वालों को तैनात कर दिया गया है, क्योंकि स्थानीय लोग विरोध के लिये वहां पहुंचे थे।

Read Also – सुशील कुमार की मां पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट, मीडिया रिपोर्टिंग पर कही ऐसी बात