woman

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपित हेमंत और मृतक बच्ची की दादी के बीच अवैध संबंध थे, हेमंत बच्ची की दादी से शादी करना चाहता था।

दिल्ली से सटे नोएडा में बुजुर्ग दादी के अवैध संबंधों में बाधा बन रही 3 साल की मासूम बच्ची की दादी के 50 साल के कथित प्रेमी ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी, हत्या से पहले आरोपित ने मासूम के साथ दुष्कर्म भी किया, पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है, केस में दादी की भूमिका की जांच की जा रही है।

क्या है मामला
डीसीपी जोन-2 हरीश चंदर ने बताया कि थाना फेस-2 के इलाहाबास गांव में 28 दिसंबर को एक निर्माणाधीन मकान में 3 साल की बच्ची की लाश मिली थी, up police बच्ची की दादी ने 25 दिसंबर क थाना फेज-2 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि वो घर से लापता है, उन्होने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने इस केस में हेमंत (50 साल) को गिरफ्तार किया।

अवैध संबंध
जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपित हेमंत और मृतक बच्ची की दादी के बीच अवैध संबंध थे, हेमंत बच्ची की दादी से शादी करना चाहता था, बच्ची के पिता हत्या के एक अलग केस में पहले से जेल में बंद है, couple (5) जबकि उसकी मां उसे छोड़कर मायके चली गई थी, डीसीपी ने बताया कि अवैध संबंधों के बीच बाधा बन रही बच्ची को रास्ते से हटाने के लिये दादी और उसके प्रेमी ने मिलकर षडयंत्र रचा था।

दादी की भूमिका की जांच
पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना वाले दिन हेमंत बच्चों की लेकर इलाहाबास गांव की ओर गया था, आरोपित ने बच्ची की हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था, उन्होने बताया कि अस मामले में धारा 376 और 377 लगाया गया है, पुलिस मामले में बच्ची की दादी की भूमिका की भी जांच कर रही है।

Read Also – भारती सिंह ने पति के साथ फ्लान्ट किया बेबी बंप, 37 की उम्र में पहली बार बनेगी मां