sushil mother

इस याचिका में सुशील की मां ने अपील की है, कि मीडिया जिस तरह से उनके बेटे का ट्रायल कर रही है, वो बंद है, क्रिमिनल रिपोर्टिंग के लिये एक उचित नियम बनें, जिसमें आरोपी के हितों का भी ध्यान रखा जाए।

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पिटाई के बाद पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले में गिरफ्तार ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार की मां ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है, गुरुवार को जिसकी सुनवाई कोर्ट कर सकती है। इस याचिका में सुशील की मां ने अपील की है, कि मीडिया जिस तरह से उनके बेटे का ट्रायल कर रही है, वो बंद है, क्रिमिनल रिपोर्टिंग के लिये एक उचित नियम बनें, जिसमें आरोपी के हितों का भी ध्यान रखा जाए, इसके साथ ही उन्होने मीडिया को सुशील के मामले को सेंसेशनल रिपोर्टिंग करने से रोकने की भी अपील की है।

पुलिस का कामयाबी
छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई की रात को हुए सागर धनखड़ हत्याकांड के मामले में दिल्ली पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है, ओलंपियन सुशील कुमार के करीबी और काला असौदा-नीरज बवाना गैंग के 4 बदमाशों को रोहिणा जिला के स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार किया है।

कौन-कौन पकड़ा गया
पकड़े गये आरोपियों की पहचान गांव खेड़ी जसौर, झज्जर हरियाणा निवासी भूपेन्द्र उर्फ भूपी (38 साल), गांव असौदा झज्जर निवासी मोहित उर्फ भोली (22 साल), गुलाब उर्फ पहलवान (24 साल) और गांव खरावर, रोहतक निवासी मनजीत उर्फ चुन्नीलाल (29 साल) के रुप में हुई है, सागर की हत्या के बाद से सभी चारों आरोपी फरार थे।

गैर जमानती वारंट
कोर्ट ने इन सभी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था, वारदात वाले दिन घटनास्थल से पकड़ा गया प्रिंस दलाल इनका ही साथी थी, गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने खुलासा किया है, कि वो सभी सुशील के कहने पर उस दिन छत्रसाल स्टेडियम पहुंचे थे। पुलिस के अनुसार भूपेन्द्र के खिलाफ 9, मोहित के खिलाफ 5, गुलाब के खिलाफ 2 और मनजीत के खिलाफ 4 आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

Read Also – फ्लैट के किराये को लेकर नहीं हुई हत्या, सुशील कुमार केस में नया मोड़, पुलिस हैरान