bhopal1

पड़ोसियों के अनुसार दो दिन से बदबू आ रही है, आज कुछ ज्यादा बढ गई थी, जिसके बाद पुलिस को कॉल किया, पुलिस ने अंदर किसी के होने की आशंका के चलते पहले आवाज दी।

भोपाल के रिहाइशी इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक घर के बाथरुम से महिला का शव मिला है, शव पर कीड़े चल रहे थे, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव कुछ दिन पुराना हो सकता है, फिलहाल महिला का पति लापता है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पड़ोसियों ने दी सूचना
एडिशनल एसपी राजेश भदौरिया ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि अयोध्या के गणपति होम्स कॉलोनी के एक मकान से बदबू की शिकायत पड़ोसियों ने की, पड़ोसियों के अनुसार दो दिन से बदबू आ रही है, आज कुछ ज्यादा बढ गई थी, जिसके बाद पुलिस को कॉल किया, पुलिस ने अंदर किसी के होने की आशंका के चलते पहले आवाज दी, फिर कोई जवाब नहीं आया, तो पड़ोसियों के सामने दरवाजा तोड़ दिया।

बाथरुम में शव
पुलिस अंदर गई, तो पूरे घर में बदबू फैली हुई थी, बदबू बाथरुम से आ रही थी, वहां जाकर देखा, तो एक महिला का शव पड़ा था, उस पर कीड़े घूम रहे थे, शव गलना भी शुरु हो चुका था, जिसकी वजह से तेज बदबू हो रही थी, पड़ोसियों ने शव की पहचान शव में रहने वाली राखी पटेल के तौर पर की।

पति का फोन बंद
पड़ोसियों के अनुसार इस घर में प्रशांत पटेल अपनी पत्नी राखी और दो बच्चों के साथ रहते थे, पुलिस ने पति प्रशांत के मोबाइल पर फोन किया, तो वो बंद था, पड़ोसियों से पूछताछ के आधार पर जानकारी मिली, कि प्रशांत के माता-पिता गैरतगंज में रहते हैं, वहां फोन करने पर पता चला कि प्रशांत और राखी के दोनों बच्चे गैरतगंज में अपने दादा-दादी के पास ही हैं, प्रशांत के पिता ने बताया कि तीन दिन पहले प्रशांत वहां आया और बच्चों को छोड़कर चला गया, इसके बाद से ही प्रशांत का मोबाइल बंद है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है, और पति की तलाश तेज कर दी गई है।

Read Also – सूटकेस में पत्नी की अधजली लाश को लगाया ठिकाने, रिश्तेदारों से कहा कोरोना से हो गई मौत