husband wife

वरिंदर की शादी करीब 8 साल पहले कपूरथला के गांव देहला की राजविंदर कौर से हुई थी, दोनों के दो बेटे हैं, बड़ा बेटा 6 साल और छोटा तीन साल का है।

जालंधर के महितपुर थानाक्षेत्र में झुग्गियों में रहने वाले वरिंदर सिंह का शव बीती मंगलवार देर रात सड़क किनारे पड़ा मिला, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी, मामले में मृतक की पत्नी और उसके बुआ के बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, मौत के कारणों का पता लगाने के लिये शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है, मृतक के पिता जोगिंदर सिंह ने बताया कि उनका बेटा वरिंदर किराना दुकान पर काम करता था, मंगलवार रात गांव के ही एक व्यक्ति ने आकर बताया कि वरिंदर की किसी ने हत्या कर दी।

8 साल पहले शादी
वरिंदर की शादी करीब 8 साल पहले कपूरथला के गांव देहला की राजविंदर कौर से हुई थी, दोनों के दो बेटे हैं, बड़ा बेटा 6 साल और छोटा तीन साल का है, उनकी बहू राजविंदर कौर वरिंदर की बुआ से मिलने के लिये होशियारपुर के गांव सरआणा जमालपुर गई थी, जहां करीब 12 दिन रही, उसे छोड़ने के लिये मृतक के बुआ का बेटा रणजोध आया था, जो उनके घर करीब 15 दिन तक रुका था।

आपत्तिजनक हालत में पकड़ा
बताया जा रहा है कि बुआ के बेटे और मृतक की पत्नी के बीच अवैध संबंध हो गया था, मृतक के पिता ने बताया कि खुद वरिंदर ने रणजोध को अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाते देख लिया था, दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख वरिंदर ने विरोध किया, जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची।

हत्या की साजिश
बताया जा रहा है कि वरिंदर शारीरिक रुप से कमजोर था, वो अपनी पत्नी को शारीरिक सुख नहीं दे पाता था, इस बीच जब राजविंदर बुआ के घर गई, तो वहां उसकी नजदीकी रणजोध से बढी, जिसके बाद दोनों मिलने लगे, वरिंदर के विरोध के बाद दोनों ने मिलकर हत्या का प्लान बनाया और उसे रास्ते से हटा दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, दोनों आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Read Also – पति को दूसरी औरत के साथ देख पत्नी ने बीच सड़क कर दी धुनाई, तेजी से फैल रहा वीडियो!