couple (4)

इसी वीडियो के आधार पर अमर महिला को ब्लैकमेल कर बार-बार शारीरिक संबंध बनाता रहा, 15-20 दिन पहले अमर ने एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भेजी जिसका पता पीड़िता के घर वालों को लग गया।

हरियाणा के पलवल जिले में देवर भाभी का पवित्र रिश्ता उस समय तार-तार हो गया, जब एक युवक द्वारा अपनी ही भाभी को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया, आरोप के अनुसार देवर ने भाभी को ब्लैकमेल करते हुए तीन साल तक उनके रेप किया, अब महिला ने थाने में गुहार लगाई है और मामले में न्याय की मांग की है।

शिकायत दर्ज
थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि 27 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होने कहा है कि उसकी अपने पति के साथ अनबन रहती थी, करीब 3 साल से देवर अमर का पीड़िता के घर आना जाना था, साल 2018 में अमर ने महिला और उसके पति की अनबन का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद अमर पीड़िता से कहने लगा कि उसने शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो बना ली है।

करता रहा ब्लैकमेल
इसी वीडियो के आधार पर अमर महिला को ब्लैकमेल कर बार-बार शारीरिक संबंध बनाता रहा, 15-20 दिन पहले अमर ने एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भेजी जिसका पता पीड़िता के घर वालों को लग गया, जिसके बाद अमर ने कहा कि अभी तो ऑडियो रिकॉर्डिंग ही भेजी है, वो वीडियो रिकॉर्डिंग भी भेज देगा, जिसके बाद पीड़िता ने अमर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी।

जांच शुरु
मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु हो गई है, हालांकि आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, पुलिस का कहना है कि आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, फिलहाल उसकी तलाश जारी है।

Read Also – दुल्हनों का सजता है बाजार, यहां पैसे देकर पत्नी खरीदते हैं लोग