shivhar2

16 जून को एक बार फिर उनके पति आईएएस अधिकारी ने उनके साथ मारपीट की, जिसके बाद नगर थाने में उन्होने शिकायत दर्ज कराई।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, शिवहर के डीएम आर सज्जन पर उनकी पत्नी ने थाने में दहेज प्रताड़ना तथा घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है, पुलिस ने एफआईआर में दहेज अधिनियम की धारा 498ए, 279, 337 और 338 के तहत केस दर्ज किया है।

पत्नी का आरोप
डीएम की पत्नी ने उन पर आरोप लगाया है, कि वो अपने ऊंचे पद और रसूख का दुरुपयोग करते हुए पिछले एक मार्च से उन्हें प्रताड़ित करते आ रहे हैं, वो कई बार उन्हें पीट चुके हैं, उनकी मां ने बिहार पुलिस से इस मामले की शिकायत की थी, लेकिन इसे ब्यूरोक्रेसी के स्तर पर मैनेज कर लिया गया, इसके बाद वो मुजफ्फरपुर में रहने लगी।

मामला दर्ज कराया
इसके बाद 16 जून को एक बार फिर उनके पति आईएएस अधिकारी ने उनके साथ मारपीट की, जिसके बाद नगर थाने में उन्होने शिकायत दर्ज कराई, डीएम की पत्नी ने आरोप लगाया है कि दोनों के बीच विवाद होने के बाद उन्होने दोनों बच्चों समेत खुद के मेंटनेंस का मामला भी दर्ज कराया है।

बारगेन कर रहे
आरोप के मुताबिक डीएम ने तीन साल की बेटी को अपने कब्जे में ले लिया और बारगेन करने लगे, मेंटनेंस बाद केस वापस लिया जाए, इसका दबाव बनाने लगे, लेकिन जब केस वापस नहीं किया, तो उनके अत्याचार बढने लगा। पीड़िता का आरोप है कि उनके पति ने चलती कार से उन्हें धक्का देकर गिरा दिया, उसे बचाने के चक्कर में उनकी मां को भी गंभीर चोट आई, मामले पर नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने फोन पर कहा, कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जांच की जा रही है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read Also – प्रेग्नेंसी की खूब उड़ी अफवाह, लेकिन विद्या बालन अभी तक नहीं बनी मां, प्रोड्यूसर की तीसरी पत्नी