pregnancy

अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी की बात शख्स ने घर वालों को बताई, जब महिला से पूछा गया तो उसने दावा किया, कि ये बच्चा उनके पति का ही है।

दुनिया में कई तरह के प्रेग्नेंसी का मामले सामने आते रहते हैं, कहीं कोई महिला काफी सालों के बाद प्रेग्नेंट होती है, तो कहीं कोई महिला 5 बच्चों को जन्म देती है, लेकिन बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसने विज्ञान को ही गलत साबित कर दिया है, यहां एक महिला का दावा है कि वो सपने में पति के आने से प्रेग्नेंट हो गई।

प्रेग्नेंसी से सब हैरान
मामला बिहार के भागलपुर जिले का है, यहां रहने वाली एक महिला अपनी प्रेग्नेंसी के कारण चर्चा में आ गई है, दरअसल महिला का पति पिछले सात महीने से काम के सिलसिले में कोलकाता चला गया था, Couple वहां से दोनों फोन पर बातें करते थे, लेकिन जब दुर्गापूजा पर वापस लौटा, तो पता चला कि उसकी पत्नी 3 महीने पेट से है, ये जान सब हैरान हो गये।

बीवी ने बताई अजीबोगरीब वजह
अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी की बात शख्स ने घर वालों को बताई, जब महिला से पूछा गया तो उसने दावा किया, कि ये बच्चा उनके पति का ही है, दरअसल उसका पति रोज सपने में आता था, महिला ने कहा कि सपने में पति प्यार करता था, इस वजह से वो प्रेग्नेंट हो गई। महिला की बात सुनकर ससुराल वाले अब उसे अपने साथ रखने को तैयार नहीं हैं। शख्स की बहन ने पुलिस से शिकायत कर बच्चे के डीएनए टेस्ट की मांग की है, साथ ही कहा कि अब उसकी भाभी सभी को दहेज के मामले में फंसाने की धमकी दे रही है।

पंचायत में कही थी सपने की बात
इस पूरे मामले को लेकर पंचायत भी बैठी, पंचायत में महिला ने सपने के कारण प्रेग्नेंट होने की बात कही, वहीं जब उसके पति ने उसका फोन चेक किया, तो उसमें एक युवक का नंबर मिला, couple पति को शक है कि ये बच्चा उसी युवक का है, फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Read Also – दिल्ली मास्क- कल दिखा रहे थे हेकड़ी, आज तेवर पड़े ठंडे, पति के बाद पत्नी भी गिरफ्तार, वीडियो