Thursday, May 6, 2021

विधवा भाभी का गैर मर्द से था अफेयर, घर वालों ने जबरन नाबालिग देवर से करा दी शादी!

घर वालों ने रिश्ते में देवर लगने वाले 16 वर्षीय नाबालिग लड़के से महिला की शादी करा दी, हालांकि इस रिश्ते के लिये लड़का राजी नहीं था।

बिहार के दरभंगा जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां मोरो थाना अंतर्गत एक गांव में 16 वर्षीय नाबालिग लड़के का विधवा महिला के साथ जबरन शादी करा दिया गया है, बताया जा रहा है कि महिला रिश्ते में लड़के की भाभी लगती थी, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

महिला की पति की मौत
बताया जा रहा है कि महिला के पति की मौत कुछ समय पहले हो गया था, जिसके बाद विधवा महिला की अवैध संबंध ससुराल में किसी शख्स के साथ था, घर वालों ने दोनों को एक साथ शारीरिक संबंध बनाते रंगेहाथों पकड़ लिया, जिसके बाद लोकलाज के डर से घर वालों ने महिला की शादी कराने का फैसला लिया।

देवर से शादी
घर वालों ने रिश्ते में देवर लगने वाले 16 वर्षीय नाबालिग लड़के से महिला की शादी करा दी, हालांकि इस रिश्ते के लिये लड़का राजी नहीं था, जिसके बाद घर वालों ने एक जाल बुनकर ये रिश्ता कायम किया है, नये रिश्ते को कायम करने के लिये घर वालों ने बल का इस्तेमाल किया है।

लड़का रो रहा था
शादी के मंडप पर नाबालिग रिश्ते की डोर में बढने को राजी नहीं होने के बीच को फबक-फबक कर रो रहा था, लेकिन उसकी एक ना टली, उसे शादी के बंधन में बांध दिया गया, couple उस लड़के को महिला के मायके वालों ने बुलाकर जबरन मंदिर में ले जाकर शादी कर दी है।

Read Also – शादीशुदा महिला से थे दो दोस्तों के संबंध, एक की गई जान, क्राइम पेट्रोल की तरह रचा साजिश!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles