couple (1)

धनंजय को शक था कि उसकी पत्नी का खलासी के साथ अवैध संबंध है, बीते दिन उसने दोनों को साथ में शारीरिक संबंध बनाते देख लिया।

बिहार के बांका जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, भागलपुर-हंसडीहा स्टेट हाइवे पर टेकानी गांव के पास बंधुवाकुरावा थाना क्षेत्र के निवासी ट्रक खलासी का प्राइवेट पार्ट काटने की जानकारी मिली है, पूरे मामले का आरोपित ट्रक चालक धनंजय यादव है, घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है, खलासी का इलाज भागलपुर में हो रहा है, उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

अवैध संबंध का शक
बताया जा रहा है कि धनंजय को शक था कि उसकी पत्नी का खलासी के साथ अवैध संबंध है, बीते दिन उसने दोनों को साथ में शारीरिक संबंध बनाते देख लिया, जिसके बाद गुस्से में पहले तो धनंजय ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की, फिर उसने खलासी को भी पिटा, बाद में उसका प्राइवेट पार्ट काटकर फेंक दिया, घटना के बाद खलासी काफी देर तक वहां छटपटाता रहा।

आरोपित फरार
घटना के बाद आरोपित धनंजय यादव फरार हो गया, फिलहाल गांव में दोनों परिवार के बीच तनाव की स्थिति है, घायल का इलाज भागलपुर के जवाहर लाल नेहरु चिकित्सा अस्पताल में चल रहा है, रिपोर्ट के अनुसार बंधुवाकुरावा थाना क्षेत्र के मायाबांध निवासी धनंजय यादव ने धारदार चाकू से अपने ही गांव के खलासी का गुप्तांग काटकर लावारिस अवस्था में सड़क पर फेंक दिया।

अस्पताल में भर्ती
स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी खलासी को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया, प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति को देखते हुए उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया, जहां स्थिति गंभीर बताई जा रही है, फिलहाल इलाज जारी है।

Read Also – अवैध संबंध से मना करने पर पूर्व मंगेतर ने अश्लील वीडियो सास को भेजा, फिर