शादी के लिये तेजस्वी यादव करेंगे चिराग का इंतजार, मां राबड़ी को मॉल-हॉल जाने वाली बहू नहीं चाहिये!

0
105

जब राबड़ी देवी से एक बार पूछा गया, कि उन्हें कैसी बहू चाहिये, तो उनका जवाब था कि ऐसी जो संस्कारी और पारंपरिक दोनों हो, सिनेमा हॉल और मॉल जाने वाली लड़की नहीं चाहिये।

बिहार में चुनावी सरगर्मी के बीच सियासी वार-पलटवार का दायरा निजी और पारिवारिक स्तर तक पहुंच गया है, सीएम नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव का नाम लिये बिना उनके 9 बच्चों को लेकर तंज कसा है, बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की बिखर चुकी शादी को लेकर भी सत्तापक्ष ने निशाना साधा है, इन सबके बीच महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने खुद की शादी को लेकर खुलासा कर चुके हैं।

शादी को लेकर कही थी ऐसी बात
दो साल पहले 2018 में एक इंटरव्यू में तेजस्वी यादव ने कहा था कि जब चिराग पासवान और निशांत कुमार की शादी हो जाएगी, तब वो शादी करेंगे, आपको बता दें कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत अभी तक अविवाहित हैं। तेजस्वी लालू-राबड़ी के छोटे बेटे हैं, फिलहाल पार्टी की कमान संभाल रहे हैं, वो 31 साल के हो चुके हैं, 9वीं तक पढाई करने वाले तेजस्वी सियासत से पहले क्रिकेटर रह चुके हैं।

मां को चाहिये ऐसी बहू
आपको बता दें कि जब राबड़ी देवी से एक बार पूछा गया, कि उन्हें कैसी बहू चाहिये, तो उनका जवाब था कि ऐसी जो संस्कारी और पारंपरिक दोनों हो, सिनेमा हॉल और मॉल जाने वाली लड़की नहीं चाहिये, बल्कि घर संभालने वाली तथा बड़े-बुजुर्गों का सम्मान देने वाली बहू चाहिये।

तेज-ऐश्वर्या का मामला कोर्ट में
हालांकि बड़े बेटे तेज प्रताप के मामले में राबड़ी देवी का ये अरमान पूरा नहीं हो पाया, शादी के कुछ महीने बाद ही तेज और ऐश्वर्या ने अपनी राहें जुदा कर ली, फिलहाल दोनों के बीच तलाक का मामला फैमिली कोर्ट में सुनवाई की प्रक्रिया में है, हालांकि इस रिश्ते को संभालने की कोशिश लालू-राबड़ी की ओर से भरसक की गई, लेकिन तेज अपने फैसले से नहीं पलटे। हाल ही में ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय राजद छोड़ जदयू में शामिल हुए हैं, चंद्रिका राय परसा विधानसभा सीट से चुनावी ताल ठोंक रहे हैं, बेटी ऐश्वर्या पिता के लिये जी-जान से प्रचार में जुटी हुई है।

Read Also – बिहार चुनाव के बीच सोशल मीडिया पर छाया खेसारीलाल यादव का ये गाना, वीडियो