bhagalpur

ये मामला भागलपुर का है, यहां रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, यहां कि एक लड़की की शादी 17 मई को दूसरे थाना क्षेत्र के एक गांव के किसान लड़के के साथ हुई थी।

बिहार के भागलपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां पहले से शादीशुदा बहन के साथ भाई की शादी लड़की के ससुराल वालों ने करा दी, ये सब तब हुआ, जब भाई बहन से मिलने के लिये उसके ससुराल पहुंचा था। आइये विस्तार से आपको पूरा मामला बताते हैं।

17 मई को शादी
ये मामला भागलपुर का है, यहां रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, यहां कि एक लड़की की शादी 17 मई को दूसरे थाना क्षेत्र के एक गांव के किसान लड़के के साथ हुई थी, मंगलवार को लड़की का भाई-बहन से मिलने के लिये उसके ससुराल गया, जहां बहन ने नाश्ता पानी कराकर भाई से बातचीत की, फिर कमरा बंद कर लिया, जिसके बाद ससुराल वालों को शक हुआ, तो उन्होने छिपकर देखा, तो दोनों कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में दिखे, इसी दौरान लड़की के ससुराल वालों ने उसकी तस्वीर और वीडियो बना ली।

सवाल-जवाब शुरु
ससुरालवालों ने दोनों से सवाल-जवाब करना शुरु किया, तो दोनों जवाब नहीं दे पाये, मामला बिगड़ता देख लड़की ने भाई के साथ अपने मायके जाने की बात कही, इसके बाद ससुराल वाले भड़क गये, ससुरालियों ने लड़की के सामने आदेश सुनाया कि जब तक तुम्हारा भाई तुम्हारी मांग में सिंदूर नहीं भरेगा, तुम दोनों को यहां से जाने नहीं दिया जाएगा। लड़के से भी ये बताया गया कि जब तक तुम दोनों की शादी नहीं होगी, तब तक यहां से जाने नहीं दिया जाएगा, इतना सुनते ही दोनों परेशान हो गये, आखिरकार भाई ने अपनी बहन की मांग में सिंदूर भरकर उसके साथ शादी की।

वीडियो वायरल करने की धमकी
इस पूरे मामले का खुलासा हुआ, तो सभी हैरान रह गये, दोनों को धमकी दी गई, कि अगर तुम दोनों ने शादी नहीं की, तो तस्वीरें-वीडियो वायरल कर दिये जाएंगे, सबके सामने इसे दिखाया जाएगा, इसके बाद युवक अपनी बहन को लेकर अपने घर वापस चला गया।

Read Also – वो रहम की भीख मांगता रहा, फिर भी नहीं पिघले सुशील कुमार, वीडियो आया सामने