couple (1)

तुरंत उसे इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया, जहां से उसे प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिये पीएमसीएच भेजा गया, फिलहाल वहां उसका इलाज जारी है।

पति से विवाद होने के बाद पत्नी इस कदर नाराज हुई, कि उसने ना सिर्फ पति को जहर देकर मारने की कोशिश की, बल्कि उसका प्राइवेट पार्ट भी काट डाला, पत्नी की करतूत का शिकार हुआ पति खून से लथपथ पुलिस थाने पहुंचा, तब जाकर उसकी जान बची। पति-पत्नी के बीच विवाद की ये कहानी बिहार की राजधानी पटना की है, जहां फुलवारीशरीफ इलाके में इस घटना को अंजाम दिया गया, फुलवारी शरीफ के एक कॉलोनी में महिला ने अपने पति मनोवर मलिक के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया।

जहरीली दवा
घरेलू विवाद में हुई इस घटना में पहले उसने अपने पति को खाने में जहरीली दवा दे दी, खाने के बाद उसका पति जैसे ही बेहोश हुआ, पत्नी ने पति का गुप्तांग काट लिया। couple (5) घटना को अंजाम देने की बाद पत्नी अपने दोनों बच्चों के साथ फरार हो गई। घटना में गुप्तांग कटने के बाद घायल पति मनोवर फुलवारीशरीफ थाने पहुंचा, थाना पहुंचने पर नशे में होने के कारण पहले तो वहां मौजूद सिपाही ने उसे थप्पड़ मारा, लेकिन जब वो वहां मौजूद एक दरोगा से मिला, जिसे वो पहचानता था, उसने अपनी व्यथा सुनाई, पूरी कहानी सुनते ही पुलिस वाले भी दंग रह गये।

अस्पताल भेजा गया
तुरंत उसे इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया, जहां से उसे प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिये पीएमसीएच भेजा गया, फिलहाल वहां उसका इलाज जारी है, घायल शख्स के मुताबिक उसकी पत्नी की पहले भी शादी हो चुकी है, उसका मायका फुलवारी के ग्वालटोली में है, उसको पहले से 5 बच्चे थे, जिसमें से 3 बच्चों की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई, जबकि दो और बच्चे हैं, 5 साल पहले दोनों की शादी हुई थी, जिसके बाद 2 बच्चे हुए, 7 अगस्त की रात शारीरिक संबंध बनाने को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ, जिसके बाद पत्नी ने खाने में जहर दे दिया, फिर बेहोश होने पर प्राइवेट पार्ट काट दी।

आरोपित फरार
आरोपित महिला अपने पति का गुप्तांग काटने के बाद दो बच्चों के साथ फरार बताई जा रही है, इस घटना के बाद से पीड़ित पति भी पटना में नहीं रहना चाहता, बल्कि जहानाबाद स्थित अपने पैतृक घर लौटना चाहता है, woman1 पत्नी की इस करतूत के बाद पति ने थाने में लिखित शिकायत दी है, जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read Also – पत्नी के आरोपों पर हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, पहली बार कही ऐसी बात, जानिये पूरा बयान