20 सितंबर को क्षत-विक्षत स्थित में पुलिस ने सुनैना का शव बरामद किया था, मृतका यहां रेलवे रनिंग रुम में सहायक रसोइया के पद पर तैनात थी।

बिहार के छपरा में महिला रेलकर्मी हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा हुआ है, रेलकर्मी की हत्या अवैध संबंधों की वजह से हुई है, मामले में एक डाटा ऑपरेटर की गिरफ्तारी करने के साथ ही सोनपुर पुलिस ने इस मामले को सुलझाने का दावा कर लिया है, सोनपुर के रेलवे माइक्रोवेव कॉलोनी स्थित क्वार्टर में 18 सितंबर की देर रात उक्त महिला रेलकर्मी सुनैना देवी की नृशंस हत्या कर दी गई थी।

सुनियोजित हत्या
20 सितंबर को क्षत-विक्षत स्थित में पुलिस ने सुनैना का शव बरामद किया था, मृतका यहां रेलवे रनिंग रुम में सहायक रसोइया के पद पर तैनात थी, dead-body1 एएसपी अंजनि कुमार ने बताया कि उक्त महिला रेलकर्मी की बिल्कुल सुनियोजित तरीके से हत्या की गई थी, इस हत्याकांड में 4 युवक शामिल थे, हत्याकांड में गिरफ्तार सोनपुर राहर दियारा का सुमित कुमार उर्फ चुन्नु यहां रेलवे में ही अनुबंध पर डेटा ऑपरेटर का काम करता है, उक्त महिला के साथ उसके नाजायज संबंध थे।

पैसे और कार मांग रही थी
सुनैना ने सुमित को वैगनआर कार खरीद कर दिया था, रुपये भी अकसर देती रहती थी, बीते 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा के लिये उसने कार मांगी थी, साथ ही दिये गये रुपये भी मांग रही थी, दूसरी ओर गिरफ्तार धीरज अपने साथियों के साथ 17 सितंबर को ही बनारस चला गया, वहां जाकर उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया, वो होटल में ठहरा, लेकिन अपनी वैगनआर कार को रेलवे पार्किंग में लगाकर चला गया, 18 सितंबर की रात वो अपने साथियों के साथ यहां पहुंचा, फिर महिला के क्वार्टर में चला गया, उसी रात उसने तकिया से मुंह दबाकर, फिर सिर पर किसी भारी चीज से वार कर सुनैना देवी की हत्या कर दी।

पति की जगह नौकरी
वारदात में उसके साथियों ने उसे सहयोग किया, उसके पास से महिला के गले का सोने का चेन मिला है, पुलिस के अनुसार महिला के दो सोने की अंगूठी बरामद नहीं हुई है, गिरफ्तार सुमित ने पुलिस के सामने सारे मामले का खुलासा कर दिया, बाकी बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है। आपको बता दें कि मृतक सुनैना देवी का ससुराल वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के एक गांव में था, वहां के रेलकर्मी स्व. कृष्ण नंदन सिंह की पहली पत्नी थी, पति के मरने के बाद अनुकंपा पर 2013 में उनकी रेलवे में बहाली हुई थी, वो भी अगले साल रिटायर होने वाली थी।

Read Also – पति को बेहोश कर पत्नी बुलाती थी लड़के, फिर बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर